Good Newwz Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ ने विदेशों में भी मचाया धमाल

Good Newwz Box Office Collection Day 19 : अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'Good Newwz' को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। साथ ही विदेशो में भी जमकर कमाई की है। फिल्म ने 19वें दिन भी कमाए इतने करोड़

Author   |     |     |     |   Published 
Good Newwz Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ ने विदेशों में भी मचाया धमाल
गुड न्यूज़ की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

Good Newwz Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘Good Newwz’ को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ‘गुड न्यूज’ को रिलीज हुए अब 3 हफ्ते पूरे हो गए है फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिज़नेस दिया है।

फिल्म ‘गुड न्यूज कलेक्शन (Good Newwz Collection) के कलेक्शन में लगातार जमकर बिज़नेस दे रही है। देश के साथ-साथ अक्षय और करीना की फिल्म ने विदेशो में भी जमकर धमाल मचाया है, और करोड़ो का बिज़नेस कर डाला है। फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz Collection)’ ने जहां मंगलवार को 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, विदेशों में भी अक्षय कुमार की फिल्म की धूम रही।  समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ने 13 जनवरी तक विदेशों में करीब 69.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

वहीं, तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने 13 जनवरी तक देश में 190 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म के लगातार जबरजस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख कर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

फिल्म की बात करे तो अक्षय कुमार ने इस बार भी अपने एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीत लिया है। फिल्म में अक्षय ने जबरजस्त कॉमेडी का किरदार निभाया है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply