Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ने 10 दिन में की इतनी कमाई, तोडा दबंग 3 का रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 10 दिन में 150 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर चुकी हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ने 10 दिन में की इतनी कमाई, तोडा दबंग 3 का रिकॉर्ड
गुड न्यूज़ की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) ने 10 दिन में 150 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर चुकी हैं। इस फिल्म ने 10 दिन वीकेंड के चलते शनिवार के दिन 11.50 करोड़ और रविवार को 12 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ है।

गुड न्यूज़ की पूरा 10 दिन का कलेक्शन को जोड़े तो अबतक 156 करोड़ कमाई कर चुकी है। दबंग 3 की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने अबतक 130 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। बीते दिन यानी रविवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की। ऐसे में ‘दबंग 3’ 17 दिनों में 152.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट के मुताबि, गुड न्यूज़ की 5 दिन की कमाई लगभग 94 करोड़ तक की है, फिल्म ने मंगलवार को 16 करोड़ की कमाई की है। पहले चार दिन गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कलेक्शन की थी। फिल्म ने 78 करोड़ कमाए थे। हालंकि इसमें कोई शक नहीं बुधवार (न्यू ईयर) और शुक्रवार की कमाई को मिलकर गुड न्यूज़ 100 करोड़ की फिल्मों में अपना नाम बनाने में सफल रहेगी।

फिल्म में जमकर कॉमेडी और कुछ इमोशनल सीन भी है। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिला है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply