Akshay Kumar, शाहरुख और अजय देवगन के तंबाकू विज्ञापन पर भड़के BJP नेता, कहा- ये पद्मश्री के लायक हैं?

बॉलीवुड सितारों का तंबाकू प्रॉडक्ट्स के ऐड का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अमिताभ बच्चन (Amitbh Bachchan) से लेकर अजय देवगन, शाहरुख खान और अब अक्षय कुमार भी तंबाकू ऐड में नजर आ चुके हैं। इन सितारों के इस तरह के ऐड में नजर आने पर अब गोवा के बीजेपी नेता (Goa BJP's medical cell convenor) शेखर सालकर ने गुस्सा जाहिर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshay Kumar, शाहरुख और अजय देवगन के तंबाकू विज्ञापन पर भड़के BJP नेता, कहा- ये पद्मश्री के लायक हैं?

बॉलीवुड सितारों का तंबाकू प्रॉडक्ट्स के ऐड का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अमिताभ बच्चन (Amitbh Bachchan) से लेकर अजय देवगन, शाहरुख खान और अब अक्षय कुमार भी तंबाकू ऐड में नजर आ चुके हैं। इन सितारों के इस तरह के ऐड में नजर आने पर अब गोवा के बीजेपी नेता (Goa BJP’s medical cell convenor) शेखर सालकर ने गुस्सा जाहिर किया है।

बुधवार को शेखर सालकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तंबाकू प्रॉडक्ट्स को बढ़ावा देने वाले सरोगेट ऐड में शामिल होने वाले इन सितारों को पद्म अवॉर्ड्स (Padma awards ) से वंचित रखने का आग्रह किया है।

बीजेपी नेता सालकर ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे पास इस बात की आलोचना के लिए शब्द नहीं हैं कि तंबाकू प्रॉडक्ट्स के सरोगेट ऐड से कैंसर को बढ़ावा देने के लिए अब अक्षय कुमार भी अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अजय देवगन के गैंग में शामिल हो चुके हैं। दुखद ये है कि ये पद्म अवॉर्ड विनर्स हैं।’

बीजेपी नेता ने आगे कहा ‘जहां @PMOIndia फिट इंडिया मूवमेंट के जरिए देश को स्वस्थ बनाने के लिए ओवरटाइम काम कर रहा है, लेकिन इस पूरे मिशन को इन तथाकथित प्रभावशाली लोगों द्वारा बर्बाद किया जा रहा है जो अपने इन विज्ञापन से यंग जेनरेशन को तम्बाकू के इस्तेमाल में फंसाते हैं। क्या ये ऐक्टर्स वाकई पद्मश्री डिजर्व करते हैं?’

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ‘विमल इलायची’ का ऐड करते नजर आए, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। अक्षय का यह ऐड उनके फैन्स से हजम नहीं हो रहा जो अनहेल्दीप्रॉडक्ट को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं।

Ranveer Singh को चाहिए लड़की या लड़का? Deepika Padukone सुन रही है न आप?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के किये यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply