George Clooney: जॉर्ज क्लूनी ने एक झटके में ठुकरा दिया था 284 करोड़ का ऑफर, अनिल कपूर संग बातचीत किया खुलासा

जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ खुलकर बातचीत की. अनिल कपूर ने जॉर्ज क्लूनी से उनके करियर और परिवार से जुड़े कई सवाल किये. अनिल कपूर ने जॉर्ज क्लूनी  (George Clooney)से पूछा गया कि क्या वाकई उन्होंने एक एयरलाइन ऐड करने से मना कर दिया था, जिसके लिए उन्हें

  |     |     |     |   Published 
George Clooney: जॉर्ज क्लूनी ने एक झटके में ठुकरा दिया था 284 करोड़ का ऑफर, अनिल कपूर संग बातचीत किया खुलासा

जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) हॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं, जो ऑस्कर विनर रह चुके है. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) जितना अपने काम के लिए चर्चा में रहे हैं, उतना ही वो अपने ईमानदारी के लिए भी जाने जाते है. जिसका सबूत हाल ही में अनिल कपूर  (Anil Kapoor) से उनकी बातचीत के दौरान मिला है.

George Clooney
George Clooney

जॉर्ज क्लूनी ने अनिल कपूर के साथ की खास बातचीत

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ खुलकर बातचीत की. अनिल कपूर ने जॉर्ज क्लूनी से उनके करियर और परिवार से जुड़े कई सवाल किए. अनिल कपूर ने जॉर्ज क्लूनी  (George Clooney) से पूछा कि, क्या वाकई उन्होंने एक एयरलाइन ऐड करने से मना कर दिया था, जिसके लिए उन्हें 284 करोड़ रुपए मिलने थे, या यह सब अफवाहें है. इस पर हॉलीवुड एक्टर ने हामी भरी और एक किस्सा शेयर किया. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

George Clooney With Anil Kapoor
George Clooney With Anil Kapoor

जॉर्ज क्लूनी ने ठुकरा दिया था  284 करोड़  का ऑफर 

जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) ने बताया कि उन्हें कुछ साल पहले एक कंपनी ने अपना ब्रांड प्रमोट करने के लिए यह रकम ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने एक झटके में इंकार कर दिया था. अभिनेता के मुताबिक, मेरे लिए मेरा ईमान अहम है. कोई जब इतनी भारी-भरकम रकम देना चाहता है तो उसके पीछे कोई खास वजह होती है. इसका मतलब अमूमन सफेदी पोतना होता है. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

George Clooney
George Clooney

इस वजह से ठुकराया था ऑफर 

क्लूनी (George Clooney) ने कहा कि इस ऑफर के बारे में उन्होंने पहले बहुत सोचा लेकिन अपनी पत्नी से बातचीत के बाद उनका मन बदल गया, क्योंकि वह गलत लोगों का साथ नहीं देना चाहते थे. बताते चलें कि, एक्टर ने कभी भी ऑफर देने वाली उस कंपनी का खुलासा नहीं किया. हालांकि एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक इजरायली कंपनी थी.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply