‘बिग बॉस’ विनर ने कहा एकता कपूर से उन्हें धोखा मिला, सलमान खान ने दिया काम करने का मौका

'बिग बॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने भी नेपोटिज्म पर बड़ा बयान दिया है।

  |     |     |     |   Published 
‘बिग बॉस’ विनर ने कहा एकता कपूर से उन्हें धोखा मिला, सलमान खान ने दिया काम करने का मौका
गौतम गुलाटी और एकता कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है। आउटसाइटर-इनसाइडर को लेकर सेलेब्स में जमकर बहस चल रही है। नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर से लेकर सलमान खान और एकता कपूर पर निशाना साधा गया। वहीं अब ‘बिग बॉस 8’ के विजेता गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने भी नेपोटिज्म पर बड़ा बयान दिया है।

गौतम गुलाटी जल्द ही ‘वर्जिन भानुप्रिया’ फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएँगे। bollywoolife.com की खबर के मुताबिक़ गौतम गुलाटी ने बताया कि सलमान खान हमेशा आउटसाइडर की मदद को तैयार रहते हैं। इसी के साथ ही गौतम ने फिल्म निर्माता एकता कपूर पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनको धोखा दिया। गौतम ने खुलासा किया कि ‘एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन मुझे इसे तोड़ना पड़ा क्योंकि वह उनके काम से संतुष्ट नहीं थे।’

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत केस में अमित शाह से की CBI जांच की मांग, यूजर्स बोले-ये नौटंकी बंद करो

View this post on Instagram

💀 #mood

A post shared by 𝐆𝐚𝐮𝐭𝐚𝐦 𝐆𝐮𝐥𝐚𝐭𝐢 (@welcometogauthamcity) on

गौतम गुलाटी ने कहा ‘फिल्म में उनकी भूमिका को काट दिया गया। इसको लेकर जब गौतम ने बात करनी चाही तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद सलमान खान ने मेरी मदद की और अपनी फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में काम करने का मौका दिया।’

इसी के साथ ही गौतम ने आगे कहा कि ‘सलमान खान ने मुझ पर भरोसा किया। एक आउटसाइडर होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि इंडस्ट्री में मदद के लिए सलमान खान मौजूद हैं। कुछ महीने पहले मैंने उनसे पार्टी में मुलाकात की थी। उन्होंने मुझसे मेरे काम के बारे में पूछा तो मैंने बताया कि मैं काम करना चाहता हूं लेकिन मेरे कुछ प्रोजेक्ट फंसे हुए हैं। इसके बाद सलमान ने अपने साथ काम करने का मौका दिया।

हिंदी रस की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply