RRR के राम चरण के लुक में पधारे गणपति बप्पा, जानें वायरल गणेश मूर्तियों का सच?

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) के चलते सभी लोग एक ही रंग में रंगे नजर आते हैं. हर चीज में गणपति बप्पा ही नजर आते हैं. अब फिल्म इंडस्ट्री पर भी गणेश चतुर्थी रंग चढ़ गया है.

  |     |     |     |   Published 
RRR के राम चरण के लुक में पधारे गणपति बप्पा, जानें वायरल गणेश मूर्तियों का सच?

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी का त्योहार हर वर्ष बड़ी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. इस वर्ष भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. देश के कई राज्यों में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. गणेश उत्सव के चलते सभी लोग एक ही रंग में रंगे नजर आते हैं. हर चीज में गणपति बप्पा ही नजर आते हैं. अब फिल्म इंडस्ट्री पर भी गणेश चतुर्थी रंग चढ़ गया है.

गणेश उत्सव के चलते सभी लोग अपने-अपने घर पर गणेश जी की स्थापना कर पूजा-अर्चना करते हैं. लोग गणेश की मूर्तियां भी अपने घर लेकर आ रहे है. इसी बीच एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की सुपरहिट फिल्म आरआरआर (RRR) में राम चरण (Ram Charan) द्वारा निभाए गए किरदार से जुड़ी गणपति बाप्पा की मूर्तियां भी बाजार में मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

ganesh utsav what is the truth behind these ganesh idols as ram charan in film rrr have a look KPJ

लोगों को आरआरआर (RRR) में राम चरण (Ram Charan) द्वारा निभाए गए किरदार के लुक वाली मूर्तियां बेहद पसंद आ रही हैं. इन मूर्तियों को लोग जमकर अपने घर ला रहे हैं. फिल्म आरआरआर की रिलीज के से ही बाद लोगों में इसका काफी क्रेज देखने को मिला. वहीं अब गणेश चतुर्थी के अवसर पर एक बार आरआरआर लोगों के बीच चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने से डरे शाहरुख खान, डॉन 3 को ठुकराया! एक शर्त पर करेंगे काम

राम चरण के फैन क्लब अकाउंट से बप्पा की इस मूर्ति को शेयर किया गया है. शेयर की फोटो पर कैप्शन लिखा है- हमारे डेमी गॉड @AlwaysRamCharan। वहीं, कुछ फैन्स ने फिल्म में राम चरण के अलग-अलग रूपों से प्रेरित मूर्तियों की फोटोज भी शेयर की है. बता दें कि फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी. फिल्म ने काफी शानदार बिजनेस किया था. आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में थे.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply