प्रियंका चोपड़ा बनी चाची, जेठानी सोफी टर्नर ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के घर से एक अच्छी खबर आ रही है। प्रियंका की जेठानी और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) माँ बन गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा बनी चाची, जेठानी सोफी टर्नर ने दिया बेटी को जन्म
प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के घर से एक अच्छी खबर आ रही है। प्रियंका की जेठानी और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) माँ बन गई हैं। सोफी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद जो जोनस बेहद खुश हैं। बताया जा रहा है सोफी और जो जोनस (Joe Jonas) ने अपनी इस नन्हीं परी का नाम ‘विला जोनस’ रखा है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक़ सोफी टर्नर ने 22 जुलाई को लॉस एंजिलिस के एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया था। अब जोनस परिवार में एक और मेहमान के आने से सभी लोग बेहद खुश हैं। परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी इस खबर का खुलासा नहीं किया है।

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

बता दें कि 24 साल की सोफी टर्नर पॉपुलर अमेरिकी टीवी सीरियल ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं। सोफी साल 2016 से जो जोनस को डेट कर रही हैं। इस कपल ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट कर पिछले साल परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। वहीं इसी साल फ़रवरी में सोफी के प्रेग्नेट होने की खबर सामने आई।

पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, महेश भट्ट ने कहा- ‘रिया से सुशांत को छोड़ने के ल‍िए नहीं कहा’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply