‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अभिनेत्री इंदिरा वर्मा हुईं कोरोना वायरस का शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

अब खबर मिल रही है कि एचबीओ की पॉपुलर सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' *(Game of Thrones) की एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा (Indira Varma) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इंदिरा वर्मा ने खुद इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया के माध्यम से की है।

  |     |     |     |   Updated 
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अभिनेत्री इंदिरा वर्मा हुईं कोरोना वायरस का शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी
इंदिरा वर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। इसका वायरस का भय लोगों में बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के प्रकोप से कोई भी बच नहीं पा रहा है। फिर चाहे वह आम नागरिक हो या ख़ास। अब खबर मिल रही है कि एचबीओ की पॉपुलर सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ *(Game of Thrones) की एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा (Indira Varma) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इंदिरा वर्मा ने खुद इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया के माध्यम से की है।

इंदिरा वर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना से संक्रमित हैं। उन्होंने ये जानकारी तब दी जब दो दिन पहले ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जु ने भी कोविड-19 से संक्रमित होने की बात बताई थी। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में एलारिया सैंड का किरदार निभाने वाली इंदिरा ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात को साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं बिस्तर पर हूं और मेरी ठीक नहीं है। सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे।

Coronavirus Prevention Tips: कोरोना वायरस से बचने लिए क्‍या करें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सतर्क

बता दें इससे पहले ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्टार क्रिस्टोफर हिव्जु कोरोना की चपेट में आ गए थे। क्रिस्टोफर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया कि नॉर्वे में उन्होंने खुद को फैमिली से दूर कर लिया है। क्रिस्टोफर ने लिखा था, ‘कोरोना वायरस का टेस्ट मेरा पॉजिटिव निकला। मेरी फैमिली और मैं घर पर सबसे अलग-थलग रह रहे हैं, इसमें जितना वक्त लगे तब तक। हमारा स्वास्थ ठीक है। मेरे केवल माइल्ड कोल्ड के लक्षण थे।

चंडीगढ़ में मिला Corona Virus का पहला पॉजिटिव केस, एडवाइजर बोले- घबराने की जरुरत नहीं

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply