पीएम मोदी के जन्मदिन पर रिलीज होगी फिल्म ‘एक और नरेन’, गजेंद्र चौहान निभाएंगे लीड रोल

महाभारत सीरियल में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) भी पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। बहुत जल्द पीएम मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है जिसमें बतौर लीड गजेंद्र चौहान को कास्ट किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
पीएम मोदी के जन्मदिन पर रिलीज होगी फिल्म ‘एक और नरेन’, गजेंद्र चौहान निभाएंगे लीड रोल
पीएम मोदी और गजेंद्र चौहान (फोटो: सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के जीवन पर अब तक कई फिल्में बनाईं गई हैं। जिसमें विवेक ओबेरॉय से लेकर महेश ठाकुर तक मुख्य भूमिका में नजर आए। सभी ने पीएम मोदी का किरदार निभाने की कोशिश की है। वहीँ अब महाभारत सीरियल में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) भी पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। बहुत जल्द पीएम मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है जिसमें बतौर लीड गजेंद्र चौहान को कास्ट किया गया है।

फिल्म ‘एक और नरेन’ के निर्देशन की कमान इस बार मिलन भौमिक संभालेंगे। उन्होंने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि फिल्म ‘एक और नरेन’ की कहानी में दो किस्से होंगे, एक में नरेंद्रनाथ दत्त के रूप में स्वामी विवेकानंद के कार्य और जीवन को दर्शाया जाएगा जबकि दूसरे में नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को दिखाया जाएगा।

इसी के साथ भौमिक ने आगे बताया कि फिल्म में दो हस्तियों के जीवन को देशकों के सामने पेश किया जाएगा। विवेकानंद ने अपना जीवन विश्व बंधुत्व के संदेश के प्रसार में समर्पित किया था। वहीं दूसरी शख्सियत नरेंद्र मोदी हैं जो देश को एक नई ऊंचाई पर ले गए। पीएम मोदी राजनीति क्षेत्र के सबसे मशहूर नेताओं में से एक हैं।

इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को लेकर एक्टर गजेंद्र चौहान भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है- मैं ये किरदार निभाते समय उनकी पर्सनालिटी का हर रूप एक्सप्लोर करने की कोशिश करूंगा। मैं पीएम मोदी के विचार, उनका बोलने का अंदाज, सबकुछ समझूंगा। ये गर्व की बात है कि मुझे बतौर अभिनेता इतनी बड़ी भूमिका निभाने को मिल रही है।

शादी की तैयारियों में जुटे ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, जल्द लेंगे सात फेरे!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply