FWICE ने दी चेतावनी- मीका सिंह के साथ काम करने वाले हर एक्टर-फिल्ममेकर पर भी लगेगा बैन

मीका सिंह (Mika Singh) पाकिस्तान में गाना गाकर बुरे फंसे हैं। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज एसोसिएशन (FWICE) ने भी मीका पर बैन लगा दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
FWICE ने दी चेतावनी- मीका सिंह के साथ काम करने वाले हर एक्टर-फिल्ममेकर पर भी लगेगा बैन
मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना महंगा पड़ गया। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज एसोसिएशन (FWICE) द्वारा बैन का सामना झेल रहे मीका अपने फैंस और एसोसिएशन से माफी मांग रहे हैं, लेकिन दोनों ही संगठन उनपर जरा भी नरमी के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। FWICE के महासचिव अशोक दुबे ने सख्त लहजे में कहा है कि मीका सिंह के साथ काम करने वाले हर एक्टर-फिल्ममेकर को भी बैन का सामना करना पड़ेगा।

अशोक दुबे ने कहा, ‘मंगलवार को इस मामले में एक मीटिंग रखी गई है। मीका सिंह अगर एसोसिएशन को संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए तो उनपर प्रतिबंध जारी रहेगा। हमारे बैन करने का मतलब है कि सभी टेक्निशियन, एक्टर, डायरेक्टर, यहां तक कि स्पॉट बॉय भी मीका के साथ काम नहीं करेंगे। अगर इस बैन के दौरान कोई भी मीका के साथ काम करेगा, चाहें वो सलमान खान ही क्यों ना हों, तो उन्हें भी बैन किया जाएगा।’

अशोक दुबे का यह बयान तब आया है, जब कहा जा रहा है कि मीका सिंह सलमान खान के अपकमिंग इवेंट का हिस्सा हैं। अमेरिका के 6 शहरों में यह इवेंट 25 से 30 अगस्त को होगा। सोहेल खान की इवेंट मैनेजमेंट टीम ने सलमान के मैनेजर जॉर्डी पटेल के साथ मिलकर इस इवेंट को ऑर्गेनाइज किया है। अमेरिका में भावेश पटेल उनके साथ जुड़े हैं। खबर है कि 28 अगस्त को हाउस्टन के एरीना थिएटर में होने वाले इवेंट में मीका सिंह भी परफॉर्म करेंगे। मीका सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वह सलमान खान के साथ हाउस्टन आ रहे हैं।

जॉर्डी पटेल ने इस बारे में कहा, ‘मीका सिंह खुद को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, जोकि इंडस्ट्री में हर कोई करता है। हम सिर्फ वहां भावेश पटेल से डील कर रहे हैं क्योंकि हमारा उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट है। वहां के कुछ लोकल प्रमोटर्स ने मीका को भी साइन किया है। सलमान का मीका के इवेंट से कुछ लेना-देना नहीं है। वो स्टेज पर बात तक नहीं करेंगे।’

मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा महंगा, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगा बैन

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply