Coronavirus है तो भयानक, दुख जायज़ है लेकिन, जानिये इसका दूसरा पहलू, इसका पॉजिटिव साइड!

Coronavirus के चलते अफरा तफरी का माहौल है, वैसे ये अफरा तफरी पहले भी कुछ कम नहीं थी। ये साफ़ है कि इस भागती दौड़ती दुनिया को ठहराव मिला है, जो बेहद जरूरी था, नहीं तो कौन अब किताबें पढने के लिए समय निकालता है, या शाम की चाय चुस्की अपने पेरेंट्स के साथ पीता है? ऐसे में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स घर पर परिवार के साथ समय बीता रहे हैं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक हर कोई घर पर आराम कर रहा है!

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus है तो भयानक, दुख जायज़ है लेकिन, जानिये इसका दूसरा पहलू, इसका पॉजिटिव साइड!

कोरोनावायरस के चलते अफरा तफरी का माहौल है, वैसे ये अफरा तफरी पहले भी कुछ कम नहीं थी। ऐसे में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स घर पर परिवार के साथ समय बीता रहे हैं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक हर कोई घर पर आराम कर रहा है! सुबह की पहली किरण से पहले उठकर जिम जाना, क्यूंकि फिट रहना है, फिर भागते हुए घर आकर ब्रेकफास्ट करके ऑफिस के लिए भागना, कभी कभी तो ब्रेकफास्ट भी मिस हो जाता था, फिर 9 से 6 की नौकरी के बाद ट्रैफिक में फंस कर, भीड़ भाद से लड़ मर कर घर को लौटो, फिर घर के काम सलटाने में रात के 12 कब बज जाते…पता ही नहीं चलता! फिर सुबह वही दौड़! लेकिन, इस भाग दौड़ वाली ज़िन्दगी में कई बार इस नेचर ने लोगों से कहा कि थोडा थम जा, थोड़े देर वो काम कर जो तुझे पसंद है, थोड़ी देर फैमिली के साथ बैठ, हंस खेल…लेकिन हमने सुनी नहीं!

फिर आया एक वायरस, जो बुरा है…लोगों की जान ले रहा है! इसका दुःख भी हमें बहुत है! ये बेहद बुरी बीमारी है जिसने  कईयों की जाना ली है! कहा जा रहा है कि जितना घर पर रह सको रहो, सोशल गैदरिंग ना करो, स्कूल, कॉलेज, माल्स, सिनेमा घर, ऑफिसेस सब कुछ बैंड हो गया है और हर कोई अपने घर पर बैठा है! हम अक्सर कम्प्लें करते हैं कि हमें आराम नहीं मिलता…ये बुरी बात है कि हमें आराम मिल रहा है तो इस वायरस की वजह से!

एक नज़र बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ डालते हैं! आप सभी जानते होंगे कि 31 मार्च तक फ़िल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से शट डाउन हो चुकी है! इसके चलते सारे सेलेब्स घर पर अपने परिवार जनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अक्षय कुमार की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ खुली धुप में बैठे थे और उनके साथ समय बीता रहे थे!

रंगोली चंदेल ने भी हाल ही में सोशल अकाउंट पर कंगना और अपने बेटे पृथ्वीराज की तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था कोरोना की वजह से कंगना को समय मिला है और वो अपने भांजे से मिलने मनाली आई है।

प्रीति जिंटा ने भी कल अपने सोशल अकाउंट पर कोरोना से बचने वाले टिप्स को शेयर करते हुए ये कहा था कि ये बहुत बुरी बात है कि हमें इस भयानक वायरस की वजह से ऑफ मिल रहे हैं, लेकिन अब अगर घर पर रहेने का मौका मिल रहा है तो इसे अपनाना चाहिए, वायरस नहीं, प्यार स्प्रेड करना चाहिए!

वहीं, श्रद्धा कपूर ने भी अपन्से अकाउंट पर लिखा था बींग इन होम, और इसके साथ उन्होंने किताब पढ़ती हुई अपनी एक तस्वीर शेयर की थी । ये साफ़ है कि इस भागती दौड़ती दुनिया को ठहराव मिला है वो बेहद जरूरी था, नहीं तो कौन अब किताबें पढने के लिएय समय निकालता है, या शाम की चाय चुस्की अपने पेरेंट्स के साथ पीता है?

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply