इस कारण से Brahmāstra फिल्म का Boycott करने की मांग, जानिये वजह

फिल्म  Brahmāstra को लेकर उसके VFX, बीजी म्यूजिक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग फिल्म Brahmāstra का बहिष्कार करने की मांग भी कर रहे हैं। मेकर्स के लिए यह बिलकुल भी अच्छी खबर नहीं है क्योंकि अयान मुखर्जी और उनकी टीम को फिल्म को पूरा करने में लगभग एक दशक का समय लगा था और अब यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फस गई है।

  |     |     |     |   Updated 
इस कारण से Brahmāstra फिल्म का Boycott करने की मांग, जानिये वजह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रमास्त्र’ Brahmāstra इन दिनों काफी सुर्खइयों में है।हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गाया था। एक तरफ लोग फिल्म  Brahmāstra को लेकर उसके VFX, बीजी म्यूजिक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग फिल्म Brahmāstra का बहिष्कार करने की मांग भी कर रहे हैं। मेकर्स के लिए यह बिलकुल भी अच्छी खबर नहीं है क्योंकि अयान मुखर्जी और उनकी टीम को फिल्म को पूरा करने में लगभग एक दशक का समय लगा था और अब यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फस गई है।

दरअसल, नेटिज़न्स इस फिल्म का बहिष्कार करने के लिए इसलिए कह रहे है की फिल्म में एक सीन है और नेटिज़न्स दावा कर रहे हैं कि इस सीन ने कथित तौर पर उनकी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है। दरअसल यहाँ हम उस सीन के बारे में बात कर रहे हैं जहां हमने रणबीर कपूर को कूदते हुए मंदिर की घंटी बजाते हुए देखा था इस दौरान उनके पैरो में जूते थे।.

नेटिज़ेंस ने देखा कि रणबीर कपूर घंटी बजाते हुए अपने पैरो में जूते पहने हुए हैं और इससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है और इस के बाद में सोशल मीडिया पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड करना शुरू हो गया और अब फिल्म के निर्माताओं और स्टार कास्ट को उनके पोस्ट में फटकार लगाई जा रही हैं।

नेटिज़न्स द्वारा पोस्ट किए गए कुछ ट्वीट देखें

बता दें की इस फिल्म में रणबीर और आलिया शादी के बाद पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं और उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड किंग खान उर्फ शाहरुख खान भी फिल्म में दिखाई देंगे और उनकी एक लंबा कैमियो रोल होगी।फिल्म की परिकल्पना, लेखन और निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता, हीरू जौहर और नमित मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया इसे पांच भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply