पहले राजू श्रीवास्तव फिर सिद्धांत सूर्यवंशी, क्यों हो रही है जिम में लोगों की मौत; सुनील शेट्टी ने बताई वजह

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से एक सवाल पूछा गया कि आखिर एक्सरसाइज के दौरान मौत (Deaths in Gyms) का यह आकड़ा क्यों बढ़ता जा रहा है? इस पर एक्टर (Suniel Shetty) ने जवाब देते हुए कहा- 'प्रॉब्लम सप्लिमेंट की वजह से हो रही है जो वे लेते हैं,

  |     |     |     |   Updated 
पहले राजू श्रीवास्तव फिर सिद्धांत सूर्यवंशी, क्यों हो रही है जिम में लोगों की मौत; सुनील शेट्टी ने बताई वजह

पिछले काफी समय से जिम में वर्कआउट के दौरान हो रही मौत (Deaths in Gyms) की खबर लगातार सामने आ रही है. कई ऐसे सिलेब्रिटीज हैं जो वर्कआउट के दौरान अपनी जान गंवा बैठे हैं. कुछ समय पहले राजू श्रीवास्त (Raju Shrivastav) और पिछले दिनों सिद्धांत सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का निधन इसी कारण से हुआ है. पिछले महीने सलमान खान के बॉडी डबल के तौर पर मशहूर 50 साल के सागर पांडे की भी मौत जिम वर्कआउट के दौरान ही हुई. वहीं साउथ के स्टार पुनीत प्रिंस को भी वर्कआउट के दौरान अटैक (Deaths in Gyms) और हॉस्पिटल ले जाने से पहले उन्होंने दम तोड़ दिया. लेकिन ऐसा क्यो हो रहा है और इसकी वजह क्या है? वहीं अब इसका जवाब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दिया है कि आखिर ऐसी घटनाएं अब इतनी तेजी से क्यों बढ़ने लगी हैं.

Raju Shrivastav
Raju Shrivastav
Siddhaanth Vir Surryavanshi
Siddhaanth Vir Surryavanshi

सुनील शेट्टी ने बताई वजह

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से एक सवाल पूछा गया कि आखिर एक्सरसाइज के दौरान मौत (Deaths in Gyms) का यह आकड़ा क्यों बढ़ता जा रहा है? इस पर एक्टर (Suniel Shetty) ने जवाब देते हुए कहा- ‘प्रॉब्लम सप्लिमेंट की वजह से हो रही है जो वे लेते हैं, जो स्टीरॉइड्स वे लेते हैं. वर्कआउट कोई प्रॉब्लम नहीं है. ऐसा नहीं है कि वे लिमिट से ज्यादा अपनी बॉडी को स्ट्रेच कर रहे हैं. ये हार्ट फैल्योर है हार्ट अटैक नहीं, जो सप्लिमेंट और स्टीरॉइड्स की वजह से हो रहा है.’ यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Suniel Shetty
Suniel Shetty

कोविड की वजह से बड़ रही है ये समस्या

वहीं जब एक्टर (Suniel Shetty)से पूछा गया कि क्या जिम (Deaths in Gyms) इसे लेकर जरूरी सतर्कता बरत रहा है? क्या वे अपने क्लाइंट को हार्डकोर एक्सरसाइज और मशीन पर डालने से पहले बैलेंस चेक करते हैं? सुनील (Suniel Shetty) ने कहा- मुझे यकीन है कि वे ऐसा करते होंगे. हालांकि, उन्होंने एक और बात बताई. उन्होंने कहा, ‘मैं यहां ये जरूर कहना चाहूंगा कि पोस्ट कोविड हमें टेस्ट कराने की जरूरत है कि कहीं बॉडी ब्लड क्लॉट्स (D-Dimer Test) तो नहीं बना रहा. उन्होंने कहा- कोविड की वजह से ब्लड क्लॉटिंग की समस्या बढ़ रही है और इसलिए यह खतरनाक हो सकता है. यह भी पढ़ें:TMKOC: तारक मेहता के बापूजी यानी अमित भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, चलना-फिरना हुआ मुश्किल

Suniel Shetty
Suniel Shetty

सुनील शेट्टी की बॉडी और फिजिक

बता दें, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के जाने माने एक्टर में से एक हैं. फैस उनकी जबरदस्त अदकारी के साथ –साथ उनकी बॉडी और फिजिक को भी बेहद पसंकरते है. वह आज भी उतने ही फिट और हैंडसम दिखते हैं जितने अपने दौर में नजर आते थे. इन दिनों सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर पर आनेवाले शो ‘धारावी बैंक’ को लेकर चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply