शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के पास बिल्डिंग में लगी आग, 1 व्यक्ति की मौत और एक घायल

मुंबई के बांद्रा में गुरुवार सुबह करीब 7 बजे एक बिल्डिंग के फ्लैट में भयानक आग लग गई। यह बिल्डिंग एक्टर शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के पास ही है।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के पास बिल्डिंग में लगी आग, 1 व्यक्ति की मौत और एक घायल
शाहरुख खान के बंगले के पास बिल्डिंग में लगी आग

मुंबई के बांद्रा में गुरुवार सुबह करीब 9 बजे एक बिल्डिंग के फ्लैट में भयानक आग लग गई। यह बिल्डिंग एक्टर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के बंगले ‘मन्नत’ (Mannat) के पास ही है। इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि आग लगने से फ्लैट में मौजूद 20 साल की एक युवती की मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।

इस हादसे को लेकर बीएमसी के एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह फ्लैट सी स्प्रिंग बिल्डिंग की 6वीं मंजिल पर है। जो टॉप फ्लोर भी है। अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे बिल्डिंग में आग लग गई। अब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

सी स्प्रिंग बिल्डिंग

इस गंभीर हादसे में मृतक महिला को लेकर बताया जा रहा है कि वह ब्रिटिश नागरिक थी। हादसे में एक अन्य जो अभी अस्पताल में भर्ती का 90 प्रतिशत हिस्सा जल गया है। जो नौकरानी बताई जा रही है। अभी तक आग लगने का कारन नहीं पता चला है। अधिकारी इसकी जाँच कर रहे हैं।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply