फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान सहित कई क्रू मेंबर

मुंबई के फिल्म सिटी में जीरो के सेट में आग लग गई, शाहरुख खान वहां मौजूद थे। लेकिन इस हादसे में उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा...

By   |    |   504 reads   |  0 comments
फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान सहित कई क्रू मेंबर

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो (Zero) के सेट पर आग लग गई। मुंबई के फिल्म सिटी में गुरुवार को ये हादसा हुआ। जब सेट में आग लगी तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वहां मौजूद थे। लेकिन इस हादसे में उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि बाद में वो वहां से चले गए।

सेट पर लगी आग इतनी भयानक थी कि दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जीरो के सेट पर ये दूसरी बार है जब आग लगने की घटना हुई है। इससे पहले भी फिल्म सिटी स्थिक सेट पर एक बार शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी।

बताते चलें कि फिल्म जीरो के ट्रेलर को करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं। इसके ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है, शाहरुख खान एंट्री लेते ही उनसे एक दोस्त पूछता है कि इतनी बारिश में दिल्ली से मेरठ चले आए जनाब। शाहरुख कहते हैं कि 38 की उमर में जो लोग कुंवारे घूमते हैं ना उन्हें बारिश से डर नहीं लगता। वहीं इसके बाद वो अनुष्का शर्मा की फोटो देखकर दिल दे बैठते हैं। इसके बाद शाहरुख और अनुष्का का मिलना दिखाया गया है।

पहले तो किंग खान अनुष्का से कहते हैं कि हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी ही लगते हैं। इसके बाद प्रपोज कर देते हैं। यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। तभी कातिल कैटरीना कैफ एंट्री मारती हैं और बउवा उनके पीछे लड्डू हो कर लुट जाते हैं। अब यहां यह बात क्लीयर है कि फिल्म में बउवा बने शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के साथ दिल भर कर रोमांस करने वाले हैं।

इसमें एक बात और दिलचस्प है। अनुष्का से बउवा पूछते हैं कि तुम्हें मेरे जैसा क्यूं पसंद है। तो अनुष्का बोलती हैं कि उनको तो गंवार पसंद है। इसके बाद बउवा अनुष्का को आसमां दिखाकर बताते हैं कि एक वही तो थी जो मेरी बराबरी की थी। अगर वह होती तो जिंदगी बराबरी में कटती। इसके बाद कैटरीना कैफ की एंट्री होती है।

कैटरीना बेहद ही बोल्ड नजर में दिखती हैं। इसके बाद बउवा को किस भी करती दिख रही हैं। बउवा को जब कैटरीना बीच चंवर में गाड़ी के आगे किस करती हैं तो वाकई में ये नजारा दिल को चुरा लेता है। इसके बाद ट्रेलर में ट्रेजडी दिखने लगती है। रोमांटिक सफर के आगे की कहानी मस्त है। हां, आपको थोड़ा मायूस होना पड़ सकता है।

देखिए फिल्म जीरो का ट्रेलर…

देखिए शाहरुख खान की अन्य तस्वीरें…

Leave a Reply