कमाल आर खान ने किया था ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक ट्वीट, FIR हुई दर्ज

कमाल आर खान ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi kapoor) को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। केआरके के खिलाफ राहुल कनल ने शिकायत दर्ज कराई है।

  |     |     |     |   Updated 
कमाल आर खान ने किया था ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक ट्वीट, FIR हुई दर्ज
कमाल आर खान और ऋषि कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपने ट्वीट और बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। कमाल आर खान ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi kapoor) को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। केआरके के खिलाफ राहुल कनल ने शिकायत दर्ज कराई है।

कमाल आर खान ने 30 अप्रैल को अपने एक ट्वीट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था “ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूँ। सर ठीक होकर वापस आना। निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है।”

ऋषि कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कमाल आर खान के खिलाफ इस मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा “हमने दिवंगत अभिनेताओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कमाल आर खान के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। इस मामले में धारा 294 और आईपीसी के अन्य प्रावधानों के तहत शिकायत दर्ज की है। उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और आगे की जांच जारी है।”

बता दें कि कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर किसी न किसी तरह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। केआरके ने फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसके बाद वह टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी नजर आए थे।

कृति सेनन ने बहन नूपुर से डर-डर के कटवाए अपने बाल, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply