फिल्म टेक्नीशियन ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘ड्रग्स की लत में है बॉलीवुड’

बॉलीवुड में 'ड्रग्स' को लेकर एक फिल्म टेक्नीशियन ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म टेक्नीशियन ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘ड्रग्स की लत में है बॉलीवुड’
फिल्म टेक्नीशियन ने ड्रग्स को लेकर किया बड़ा दावा

जब से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Suicide Case) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है। उस दिन से कई बड़े सेलेब्स के भी बयान सामने आ गए हैं। वहीं कंगना रनौत ने भी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की बात कही थी। अब बॉलीवुड में ‘ड्रग्स’ को लेकर एक फिल्म टेक्नीशियन ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। फिल्म टेक्नीशियन से बात की तो उसने दावा किया कि आर्टिस्ट बिना ड्रग्स के ऐक्टिंग कर ही नहीं पाते हैं।

फिल्म टेक्नीशियन ने टाइम्स नाउ से बातचीत में बताया कि ‘ड्रग्स बॉलीवुड में बहुत मामूली चीज है। छोटे से छोटा कलाकार हो या बड़े से बड़ा इसकी लत में घुसा हुआ है। वह लोग वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हैं और पार्टीज में भी लेते हैं और उन्हें कहीं न कहीं से मिल ही जाता है। मुझे इंडस्ट्री में 12 से 15 साल हो गए हैं और मैंने देखा है कि छोटा ऐक्टर हो या बड़ा ऐक्टर हो तो जब तक ड्रग्स लेता नहीं है तो उसके अंदर से ऐक्टिंग निकल नहीं पाती है।

इसी के साथ ही टेक्नीशियन ने आगे बताया ‘बड़े आर्टिस्ट का अलग तरह का ड्रग्स होता है और नॉर्मल आर्टिस्ट का अलग होता है और जो छोटे आर्टिस्ट हैं वह गांजा और चरस लेते हैं। बिना नशे के यहां पर कुछ नहीं है। आज तक मैंने जितने भी अच्छे आर्टिस्ट को देखा है तो वह बिना ड्रग्स और नशे के ऐक्टिंग कर नहीं पाते हैं।

बता दें केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग चैट सामने के बाद इस मामले में एनसीबी ने अपना दखल दिया है। वहीं, रिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।

सुशांत केस: श्रुति मोदी के वकील ने ‘ड्रग्स’ को लेकर किया चौंकाने वाला दावा!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply