Modiji Ki Beti Trailer Release: मोदीजी की बेटी का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आतंकियों ने फिरौती में मांगा कश्मीर

'मोदी जी की बेटी' (Modi Ji Ki Beti) का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर से मचे हंगामे के बाद अब ट्रेलर ने और भी धमाल मचा दिया है. फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है.

  |     |     |     |   Published 
Modiji Ki Beti Trailer Release: मोदीजी की बेटी का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आतंकियों ने फिरौती में मांगा कश्मीर

Modiji Ki Beti Trailer Release: कॉमेडी फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर से मचे हंगामे के बाद अब ट्रेलर ने और भी धमाल मचा दिया है. फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है. ‘मोदी जी की बेटी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस कम बजट की फिल्म के ट्रेलर ने ही दर्शकों को लोटपोट कर दिया है तो फिर फिल्म देखने के बाद तो दर्शक हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे. इस फिल्म को एडी सिंह ने डायरेक्ट किया है. स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें पित्तोबाश त्रिपाठी, विक्रम कोच्चर, अवनि मोदी, तरुण खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह भी पढ़े: धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) फिल्म की कहानी एक अपकमिंग एक्ट्रेस की है. ये एक्ट्रेस दो आतंकियों के चंगुल में फंस जाती है. वहीं ये दोनों आतंकी कसाब की तरह बड़े आतंकी बनने की चाहत में इस एक्ट्रेस को किडनेप कर लेते हैं. दूसरी तरफ इस एक्ट्रेस को जर्नलिस्ट देश के प्रधानमंत्री की बेटी बताता है. इसके बाद मीडिया का पूरा फोकस हीरोइन पर हो जाता है. जो रातों रात स्टार बन जाती है.

फिल्म की कहानी को दोनों आतंकी दिलचस्प बनाते हैं. जो खुद को काबिल साबित करने के लिए हीरोइन को किडनैप कर लेते हैं. वे फेक न्यूज पर भरोसा कर हीरोइन को पीएम मोदी की बेटी ही मान लेते हैं. मूवी का ट्रेलर फनी और एंटरटेनिंग है. दर्शकों को कहानी में कुछ नयापन देखने को मिलेगा. इसलिए आप इस फिल्म को देखने का रिस्क उठा सकते हैं. शायद तभी मूवी का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply