फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट, फिर भी क्यूँ झलका Kartik Aaryan का दर्द!

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक, तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आये थे। बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 154 करोड़ रुपये की कमाई की है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट, फिर भी क्यूँ झलका Kartik Aaryan का दर्द!
कार्तिक आर्यन (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक, तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आये थे। बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 154 करोड़ रुपये की कमाई की है। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को दर्शको ने खूब प्यार दिया है। फिल्म की टीम के लिए इन दिनों ख़ुशी का मौका है। 20 मई को रिलीज़ हुई यह फिल्म सिनेमाघरों में हिट है।

सफलता की खुशी :

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने अपने तीसरे वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर 154.82 करोड़ रुपये की कमाई की है। कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने इससे पहले फिल्म को मिली सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा कि #भूल भुलैया 2 ऑन फायर।” दूसरा पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 150 करोड़ वाली स्माइल ! थैंक्यू # ‘भूल भुलैया 2’ !

शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 5 जून रविवार को 5.50 करोड़ रुपये कमाए। कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 154.61 रुपये होगा। करोड़। इस बीच, भूल भुलैया 2 में रविवार, 5 जून को कुल 49.86 प्रतिशत थी।

जश्न पड़ा फीका :

गौरतलब है कि फिल्म कि, अपार सफलता का जश्न थोड़ा फीका हो गया कार्तिक (Karthik Aryan) के लिए क्योंकि वे इन दिनों कोरोना महामारी की चपेट में हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोसाइल मीडिया हैंडल के जरिये साझा कि थी। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविद से रहा नहीं गया !

डांस करने कि जताई इच्छा :

इतना ही नहीं कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से कार्तिक (Karthik Aryan) इस बार IIFA 2022 शामिल नहीं हो पाए। वह फिलहाल क्वारंटाइन में है। कार्तिक (Karthik Aryan) ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से मिलने की अपनी इच्छा शेयर की क्योंकि उनकी फिल्म कुछ सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रही है, यहां तक ​​​​कि भारी संख्या में लोग पहुंच रहे। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि,’ सुनने में आया है आज शोज हाउसफुल चल रहे है। क्वारंटाइन नहीं होता तो आप सब के डांस करता।’

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply