देव शर्मा और स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म ‘आ भी जा ओ पिया’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़!

अभिनेता देव शर्मा, जिन्होंने 2014 में सुपरहिट फिल्म यारियां से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होने हीरोपंती और मुज़फ़्फ़रनगर जैसी कुछ प्रसिद्ध फ़िल्मों भी की थी, वह फिर से एक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के साथ लौट आए हैं आ भी जा ओ पिया। जिसमे अभिनेत्री स्मृति कश्यप देव के साथ नजर आएंगी और इस फिल्म के साथ वह अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
देव शर्मा और स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म ‘आ भी जा ओ पिया’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़!

अभिनेता देव शर्मा (Dev Sharma), जिन्होंने 2014 में सुपरहिट फिल्म यारियां से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होने हीरोपंती और मुज़फ़्फ़रनगर जैसी कुछ प्रसिद्ध फ़िल्मों भी की थी, वह फिर से एक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के साथ लौट आए हैं आ भी जा ओ पिया। जिसमे अभिनेत्री स्मृति कश्यप देव के साथ नजर आएंगी और इस फिल्म के साथ वह अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं।

निर्देशक राजेश हरिवंश मिश्रा ने बताया, “जब निर्माता उमेश राणा ने अपनी लेखन टीम के साथ मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं कहानी और कहानी की सादगी से में थ्रिल्ड हो गया। मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण स्पर्श बिंदु यह था कि मुख्य नायक शहर मे शिक्षा प्राप्त करने और कुछ समय वहां काम करने के बावजूद अपने गांव में रहने और काम करने का विकल्प चुनता है। वह वो सब छोड़ देता है और अपने घर पर एक उद्यमी बन जाता है, अपनी जड़ों के करीब। ”

फिल्म और अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए, अभिनेता देव शर्मा कहते हैं, “आ भी जा ओ पिया मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और यह मेरे दिल के करीब है। मैं यहां जो किरदार निभा रहा हूं वह मेरे, देव शर्मा या अतीत के किसी भी किरदार की तरह नहीं है। मैं फिल्म में कौशल का किरदार निभा रहा हूं, जो एक शिक्षित लड़का है, लेकिन फिर भी गांव में रहना पसंद करता है। वह कुछ शब्दों और शुद्ध हृदय का व्यक्ति हैं। फिल्म भावनाओं के साथ पारिवारिक दर्शकों के लिए एक मधुर सरल संगीत नाटक है। ”

अभिनेत्री स्मृति कश्यप ने शेयर किया, “जब मैंने पहली बार निर्देशक राजेश मिश्रा द्वारा फिल्म का वर्णन सुना, तो मुझे लगा कि यह बहुत खास है। हमने झारखंड के दूरस्थ और कई नए स्थानों में शूटिंग की। ऐसे स्थान थे जहां वाहन भी नहीं पहुंच सकते थे, इसलिए एक वैनिटी वैन सवाल से बाहर थी। पूरे दल को पहाड़ी पर चलना पड़ा और बारिश होने की स्थिति में उपकरण बदलने और सुरक्षा के लिए तंबू के साथ नीचे घाटी तक जाना पड़ा। फिल्म में झारखंड को पहले जैसा नहीं दिखाया गया है।

आ भी जा ओ पिया को बैनर जौहर एंटरटेनमेंट के तहत बिनय मेहता, उमेश राणा, शंभू महतो और आनंद माथुर द्वारा निर्मित किया गया है। संजय खानज़ोडे द्वारा झारखंड के खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया, फिल्म को एस के सचिन ने लिखा है। संगीत आशुतोष सिंह द्वारा रचित है और गाने सोनू निगम, पलक मुचाल, राहुल पांडे, दीपाली सहाय, केका घोषाल और मेघा श्रीराम डाल्टन द्वारा गाए गए हैं।

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने दिखाया बोल्ड अंदाज! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply