थियेटर में एक साथ टकराए राजकुमार राव और निरहुआ, पत्रलेखा-आम्रपाली दुबे संग देखी फिल्म 2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 देखने राजकुमार राव-पत्रलेखा और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'-आम्रपाली दुबे गए। एक फोटो शेयर किया गया है।

By   |    |   1,092 reads   |  0 comments
थियेटर में एक साथ टकराए राजकुमार राव और निरहुआ, पत्रलेखा-आम्रपाली दुबे संग देखी फिल्म 2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत (Akshay Kumar and Rajinikanth) की फिल्म 2.0 (Film 2.0) को देखने के लिए भोजपुरी के सुपरस्टार और बॉलीवुड के सितारे गए। जी हां, राजकुमार राव-पत्रलेखा और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’-आम्रपाली दुबे एक ही समय और एक ही जगह पर फिल्म देखने गए। वहां एक-दूसरे को देखकर खुश हो गए और इसी बीच आम्रपाली दुबे ने इस पल को कैद कर लिया। आम्रपाली ने जैसे ही फोटो को पोस्ट किया तो फैंस ने खुश होकर जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

आम्रपाली दुबे ने लिखा है, ‘हम सबसे प्यारी पत्रलेखा और टैलेंटेड राजकुमार राव को देखकर बेहद खुश हो गए। फिल्म 2.0 देखने के दौरान मिलकर मजा आ गया।’

फिल्म 2.0 देखने के बाद आम्रपाली दुबे ने फोटो को पोस्ट किया है। इस मूवी के कारण दो फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों का मिलान हो गया। इससे बड़ी बात है कि दोनों ही लव बर्ड्स हैं जो कि एक साथ समय बीताते दिख रहे हैं। पत्रलेखा राजकुमार राव के साथ चिपकी हुईं हैं और बहुत ही मासूम व प्यारी दिख रही हैं।

राजकुमार राव कैप में बहुत ही कूल दिख रहे हैं। इसके अलावा पत्रलेखा की मुस्कान तो कमाल की है। इसके अलावा फिल्मों में रंग-बिंरग दिखने वाले दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ शर्ट में बहुत प्यारे दिख रहे हैं तो वहीं, आम्रपाली दुबे भी सुंदर लग रही हैं।

ऐसी है फिल्म

फिल्म 2.0 अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म है जो कि गुरुवार को रिलीज की गई है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा अन्य कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म को आलोचक और समीक्षक की ओर बढिया बताया जा रहा है। वैसे भी इस फिल्म को स्टार भी देखने जा रहे हैं इससे पता चल रहा है कि मूवी मस्त है। राजकुमार राव-पत्रलेखा और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’-आम्रपाली दुबे की खुशी को देखकर लगता है कि मूवी अच्छी है।

View this post on Instagram

Robot 2.0 time 😍😎

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली और निरहुआ का ये वीडियो देखें…

Leave a Reply