मंगेतर नताशा ने शेयर की हार्दिक पांड्या के साथ अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीर, बीच साइड का ले रहे हैं मज़ा

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovich) ने अपने वेकेशन की बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
मंगेतर नताशा ने शेयर की हार्दिक पांड्या के साथ अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीर, बीच साइड का ले रहे हैं मज़ा
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविच फोटो - इंस्टाग्राम

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का सुर्ख़ियों से पूराना नाता है। करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में लड़कियों को लेकर पाने कमैंट्स एक बाद वो चर्चाओं में बने रहते हैं। और हाल ही में नए साल की शुरुआत में इन्होने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovich)के साथ अपनी सगाई की ख़बरें साझा करके उन्होंने फिर चर्चाओं को अपनी ओर आकर्षित किया। सगाई की खबरों के बाद तो मानो इन दोनों का सोशल अकाउंट एक दूसरे की खूबसूरत और प्यार भरी तस्वीरों से भर गया। हाल ही में नताशा ने हार्दिक के साथ एक और तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर की है जिसमें आप नताशा को लैपर्ड प्रिंट वाली मनोकनी पहने हुए  देख सकते हैं। इस तस्वीर  में हार्दिक भी शॉर्ट्स पहने काफी स्टाइलिश चश्मा लगाए दिखाई दे रहे हैं। नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि यह एक थ्रोबैक तस्वीर है। हम आपको बता दें कि यह तस्वीर हार्दिक और नताशा के न्यू ईयर वेकेशन की है। दोनों इस तस्वीर में काफी अच्छे लग रहे हैं और हॉलिडे की ख़ुशी भी इनके चेहरे पर नजर आ रही है।

View this post on Instagram

🔥❤️ #throwback😍 @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

बताते चलें कि 1 जनवरी को हार्दिक ने नताशा के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को बताया था कि वो नताशा से शादी कर चुके हैं। इन्होने अपने वेकेशन के दौरान ही सगाई की थी। दोनों मुंबई क्लब के दौरान मिले थे जिसके बाद  नज़दीकियां बढ़ीं और अब ये शादी करने वाले हैं। वैसे, इन्होने अब तक अपनी शादी की तारीख़ तय नहीं की है। सगाई की खबर की तरह इनकी शादी की घोषणा भी कहीं ऐसे सोशल मीडिया पर ना हो जाए।

नताशा की बात की जाए तो वो सर्बिआ से हैं और मुंबई काम के सिलसिले में आई थीं। वो अपने पेरेंट्स से मिलने आए दिन सर्बिआ जाती रहती हैं। आपने इन्हें नच बलिये के 9वें सीजन में भी देखा होगा।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply