Fathers Day 2022: श्वेता बच्चन ने यूनिक अंदाज में किया अमिताभ बच्चन को विश, कैप्शन पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फादर्स डे (Father's Day) की शुभकामनाएं देते हुए बेटी श्वेता बच्चन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर काफी यूनिक पोस्ट किया है। श्वेता बच्चन अपनी और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बिग बी अपनी बेटी के कंधे पर सिर रखकर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Fathers Day 2022: श्वेता बच्चन ने यूनिक अंदाज में किया अमिताभ बच्चन को विश, कैप्शन पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फादर्स डे (Father’s Day) की शुभकामनाएं देते हुए बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर काफी यूनिक पोस्ट किया है। श्वेता बच्चन अपनी और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बिग बी अपनी बेटी के कंधे पर सिर रखकर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं। श्वेता बच्चन मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही हैं और अमिताभ बच्चन हंस रहे हैं।

श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सुहाना खान समेत तमाम सेलेब्रिटीज लाइक कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘रिश्ते में तो सिर्फ मेरे…. लगते हैं। फादर्स डे। गर्ल्स के पिता।’ श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने कमेंट किया, ‘लव यू मम्मा।’

श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘जिसके पापा लंबे उसका भी बड़ा नाम है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘बेटियां ही पिताओं को सबसे लंबी मुस्कान देती हैं।’ बता दें कि श्वेता बच्चन और अमिताभ बच्चन की कैमिस्ट्री रियलिटी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में भी देखने को मिल चुकी है। इस शो में श्वेता और अमिताभ ने खूब बातें की थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज कर दिया गया है जिसमें वह काफी ड्रमैटिक लुक के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor का Shamshera Look हुआ Leak!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply