Fast and Furious 9: फिल्म में दिखेगा WWE स्टार जॉन सीना का खतरनाक अंदाज, ट्रेलर हुआ रिलीज

Fast and Furious 9 का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस बार फिल्म में कुछ ख़ास देखने को मिलेगा। फिल्म में इस बार WWE स्टार जॉन सीना का खतरनाक अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा।

  |     |     |     |   Published 
Fast and Furious 9: फिल्म में दिखेगा WWE स्टार जॉन सीना का खतरनाक अंदाज, ट्रेलर हुआ रिलीज
fast and furious 9 Poster

Fast and Furious 9: हॉलीवुड फिल्मों में अगर रफ़्तार की बात की जाए तो सबसे पहले जो नाम याद आता है तो वह है ‘Fast and Furious’. Fast and Furious सीरीज का 9वां भाग जल्द ही आने वाला है। Fast and Furious 9 का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस बार फिल्म में कुछ ख़ास देखने को मिलेगा। फिल्म में इस बार WWE स्टार जॉन सीना का खतरनाक अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना का नाम सुनते ही उनके फैंस खुश हो जाते हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक जॉन सीना इस समय रेसलमेनिया 36 के मैच को लेकर तैयारी कर रहे हैं। वहीँ साथ ही वो अपने वाली फिल्म F9 (फास्ट एंड फ्यूरियस 9) के प्रोमोशन में भी व्यस्त हैं। जॉन सीना फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। वो बेहद खतरनाक किरदार में नजर आ रहे हैं।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में जॉन सीना विन डीजल के दुश्मन के रुप में नजर आएंगे। जॉन सीना इसमें डॉम यानी विन के छोटे भाई का किरदार निभा रहे हैं। जो उनसे हमेशा जीतने की चाहत रखता है। जॉन सीना फिल्म में जैकब का किरदार निभा रहे हैं जो एक महान चोर हैं साथ ही शानदार ड्राइवर भी है। ट्रेलर फिल्म का काफी जबरदस्त हैं और जॉन सीना का किरदार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होगी।

जॉन सीना की फास्ट एंड फ्यूरियस के साथ पहली बार जुड़ रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म की सीरीज में पूर्व चैंपियन द रॉक को काम करते हुए देखा गया है। रॉक का रोल इस फ्रेंचाइजी में हॉब्स का होता था। कुछ टाइम पहले जॉन सीना को इस फिल्म के लिए साइन किया था। फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी बीते 20 वर्षों से इस तरह की फ़िल्में बना रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply