गर्लफ्रेंड संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए फरहान अख्तर, कही दिल की बात- तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा!

फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी से कितना प्यार करते हैं वो तो उनकी हालिया शेयर की गई तस्वीर से साफ झलक रहा है। उनकी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहीं है। फरहान ने तस्वीर शेयर करके एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
गर्लफ्रेंड संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए फरहान अख्तर, कही दिल की बात- तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा!
अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फरहान और शिबानी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहीं है। फरहान ने तस्वीर शेयर करके एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

फरहान और शिबानी ने अपना रविवार एक दम मस्ती भरा मनाया। उनकी हालिया तस्वीर इस बात का सबूत हैं। फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ना चाहता हूं। तस्वीर में फरहान और शिबानी की कमेष्ट्री शानदार नजर आ रहीं हैं। फरहान ने शिबानी को पानी के अंदर अपनी गोद में उठा रखा है।

वहीं इससे पहले भी फरहान शिबानी के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं उन्होंने हाल ही में शिबानी की एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें शिबानी बाहर की ओर देख रहीं थी। इसके साथ ही उनका डॉगी भी बाहर बालकनी की तरफ देख रहा था इस तस्वीर को शेयर करके फरहान ने कैप्शन लिखा था कि ‘लुकिंग आउट ऑफ ईचअदर’ इसका मतलब है कि एक दूसरे को देखते हुए।

फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है…

वहीं फरहान ने 2018 के अक्टूबर में शिबानी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्होंने पीछे शिबानी का हाछ पकड़ा हुआ था। फरहान द्वारा शेयर किए गए उस तस्वीर के बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा शुरू कर दिया है। वेल अब ये कपल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे पर प्यार लुटाने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाता है।

बताते चलें कि फरहान अख्तर इन दिनं फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky is Pink) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर के साथ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस जायरा वसीन भी इस फिल्म का हिस्सा है जो फरहान और प्रियंका की बेटी का किरदार निभाएंगी।

देखिए ये वीडियो…

देखिए फरहान की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply