साजिद खान पर लगे आरोप से सदमे में फरहान अख्तर, बोले- बहुत दुखद कहानी है

हाउसफुल-4 के डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। एक साथ तीन महिलाओं का आरोप लगाना फरहान अख्तर को झकझोर दिया है। फरहान अख्तर दुखी दिख रहे हैं।

By   |    |   541 reads   |  0 comments
साजिद खान पर लगे आरोप से सदमे में फरहान अख्तर, बोले- बहुत दुखद कहानी है

हाउसफुल-4 (Housefull 4) के डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। एक साथ तीन महिलाओं का आरोप लगाना फरहान अख्तर को झकझोर दिया है। फरहान अख्तर दुखी दिख रहे हैं। दरअसल, फरहान अख्तर साजिद खान के सबसे करीबी दोस्तों में से हैं। इस कारण इनको ज्यादा सदमा लगा है। आरोप लगने के बाद साजिद खान ने हाउसफुल-4 का काम छोड़ दिया है। इसके अलावा अक्षय कुमार भी फिल्म छोड़ दिए हैं।

फरहान अख्तर ने लिखा, ‘मैं ये बता नहीं सकता कि कितना टूट गया हूं। सच में मैं बहुत निराश हूं साजिद की कहानी सुनकर। मुझे नहीं पता क्या सच है और क्या गलत। लेकिन मैं चाहता हूं कि इन आरोपों से साजिद निकलें।’ यहां पर फरहान ने साजिद को लेकर अपनी निष्पक्ष राय रखी है। खैर, ये तो बाद में पता चलेगा कि सच क्या है। वैसे साजिद ने कहा है कि पीड़िता इन आरोपों को सच सिद्ध करें।

बिकीनी वाले फोटो मांगे
साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इनका आरोप है कि साजिद ने उनसे बिकीनी वाले फोटो मांगे। इतना ही नहीं कई बार गलत तरीके से छुआ भी। सलोनी की ओर से मना करने पर गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई। इन पर दो अन्य महिलाओं ने भी इसी प्रकार के आरोप लगाए हैं। आरोप लगाने वाली में एक वरिष्ठ पत्रकार भी हैं। इसके बाद साजिद की मुश्किल बढ़ गई है।

साजिद की सफाई
साजिद खान पर एक नहीं तीन महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। इससे यह तो साफ दिख रहा है कि कहीं ना कहीं कुछ बात तो जरूर है। इसको लेकर साजिद खान ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप सिद्ध करें। जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाते हैं काम नहीं करूंगा। वैसे इनका मानना है कि इनकी ओर से इस तरह की कोई गलती नहीं की गई है। हालांकि देखना है कि इस मामले को लेकर दोनों पक्ष आगे क्या कदम उठाते हैं।

अक्षय ने छोड़ी फिल्म
इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो आरोपी (नाना पाटेकर और साजिद खान) काम कर रहे हैं। हालांकि साजिद खान तो फिल्म छोड़ दी है। साजिद खान पर तीन महिलाओं द्वारा आरोप लगाए जाने पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं इस तरह के डायरेक्टर के साथ काम नहीं कर सकता हूं जिसका गुनाह सिद्ध हो चुका हो। फिलहाल जांच होने तक इस फिल्म को छोड़ रहा हूं। रिपोर्ट आने के बाद फिर फिल्म का काम शुरू किया जाएगा।’ अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद हाउसफुल-4 लटक गई है।

वीडियो देखें…

Leave a Reply