Faraaz Khan Passes Away: फराज खान का निधन, आखिरी समय में इलाज के लिए नहीं थे पैसे

फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। ‘मेहंदी’ एक्टर फराज खान (Faraaz khan Passes Away) का निधन हो गया है। पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Faraaz Khan Passes Away: फराज खान का निधन, आखिरी समय में इलाज के लिए नहीं थे पैसे
फराज खान का निधन

फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। ‘मेहंदी’ एक्टर फराज खान (Faraaz khan Passes Away) का निधन हो गया है। पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। दरअसल, फराज खान बैंगलुरु के एक अस्पताल में ICU में भर्ती थे। वह वेंटिलेटर पर थे। न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था। वहीं आज उनका निधन हो गया।

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा ‘दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं। फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। जो जगह फराज ने दिल में खाली छोड़ दी है उसे और कोई नहीं भर सकता।’

बता दें कि पूजा भट्ट, फराज खान के इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर रही थीं, लेकिन एक्टर ने दम तोड़ दिया। कुछ दिनों पहले सलमान खान भी एक्टर फराज खान की मदद की थी। उनके मेडिकल बिल्स का वह भुगतान कर रहे थे।

Vijay Raaz Arrested: एक्टर विजय राज़ पर एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply