फैंस की सलमान खान से डिमांड, पर्दे पर हो टाइगर की वापसी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #Tiger3

सलमान के फैंस ने फिल्म को लेकर उनसे एक डिमांड ही कर दी। ये डिमांड सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगी। फैंस की डिमांड के चलते सोशल मीडिया पर #Tiger3 ट्रेंड करने लगा।

  |     |     |     |   Updated 
फैंस की सलमान खान से डिमांड, पर्दे पर हो टाइगर की वापसी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #Tiger3
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का क्रेज़ आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। फिल्मों में सलमान खान का स्वैग कभी भी दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम नहीं रहा। अब सलमान के फैंस ने फिल्म को लेकर उनसे एक डिमांड ही कर दी। ये डिमांड सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगी। फैंस की डिमांड के चलते सोशल मीडिया पर #Tiger3 ट्रेंड करने लगा। सलमान खान के फैंस सलमान को अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर तहाड़ता देखना चाहते हैं।

सलमान खान के फैंस ने उनसे डिमांड की है कि अब वह जल्द ही ‘एक था टाइगर’ की अगली फ्रेंचाइजी लेकर आएं। इसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई। टाइगर अब जल्द ही तीसरी किस्त के साथ आ रहा है जो ईद 2022 पर रिलीज होगी। हालांकि इस संबंध में तीसरी किस्त के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

प्रशंसक चाहते हैं कि सलमान टाइगर के रूप में धमाकेदार वापसी करें। बता दें ‘टाइगर ज़िंदा है’ को रिलीज हुए एक साल हो गया है। वहीं निर्देशक अली अब्बास जफर ने टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की पुष्टि की थी। पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा था, “हम अभी लेखन प्रक्रिया में हैं। हमने कहानी और सलमान खान को लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं उस पर काम करूंगा।”

वहीँ सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ के साथ वापसी करेंगे। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इस साल ईद पर रिलीज होगी।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply