फैंस ने की 25 जून को Pathaan का पोस्टर रिलीज करने की मांग, जानिये वजह

फिल्म 'पठान' के टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। फैंस ने सोशल मीडिया पर जल्द ट्रेलर रिलीज करने और 25 जून को पोस्टर रिलीज करने की मांग कर रहे हैं।फैंस कह रहे है कि शाहरुख  Shah Rukh Khan के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जाए।

  |     |     |     |   Updated 
फैंस ने की 25 जून को Pathaan का पोस्टर रिलीज करने की मांग, जानिये वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान Shah Rukh Khan की आने वाली फिल्म ‘पठान’ Pathaan इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान shahrukh khan  के साथ दीपिका पादुकोण  Deepika Padukone और जॉन अब्राहिम भी अहम भूमीका में नजर आने वाले है। फिल्म Pathaan की घोषणा 2 मार्च को एक टीजर के जरिये की गई थी। इसके बाद से ही फैंस फिल्म Pathaan का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वही अब दीपिका पादुकोण Deepika Padukone  ने लॉन्च किए गए टीजर से एक सीन को दोबारा से शेयर कर फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट का खुलासा किया है. फिल्म ‘पठान’ के टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। फैंस ने सोशल मीडिया पर जल्द ट्रेलर रिलीज करने और 25 जून को पोस्टर रिलीज करने की मांग कर रहे हैं.

दरअसल यशराज फिल्म ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘पठान’ टीजर को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण  Deepika Padukone  के ही डायलॉग को लिखा है। कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ था तो बस यही एक देश… इंडिया। 25 जनवरी 2023 को पठान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ इस टीजर में दीपिका Deepika Padukone का एकदम दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Ce-hOFSoyZu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e6d3ea8d-0aca-4ce9-afbf-a9a425c9da9e

वीडियो के लिए Link  पर Click  करें

वही अब इस टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फैंस कह रहे है कि शाहरुख  Shah Rukh Khan के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जाए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बस ट्रेलर दे दो यार’, तो दूसरे ने लिखा, ‘अब पठान के लिए इंतजार नहीं होता।’ इनके अलावा एक अन्य ने लिखा, ‘कृपया 25 जून 2022 को फिल्म का टीजर या पोस्टर रिलीज करें, इस दिन शाहरुख खान को बॉलीवुड में 30 साल पूरे होंगे।’ बता दे की शाहरुख खान Shah Rukh Khan ने 25 जून 1992 को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण Deepika Padukone ‘पठान’ के अलावा कई फिल्मों में नजर आएंगी। इन दिनों वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं, शाहरुख खान Shah Rukh Khan ‘पठान’ के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह 2018 में ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply