मशहूर पॉप सिंगर Justin Bieber का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, वीडियो शेयर कर कही ये बात ….

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं। जस्टिन का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया हैं। इस बीमारी का नाम हैं ‘रामसे हंट सिंड्रोम’ इस बीमारी आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो जाता हैं। हाल ही में जस्टिन (Justin Bieber) अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन […]

  |     |     |     |   Updated 
मशहूर पॉप सिंगर Justin Bieber का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, वीडियो शेयर कर कही ये बात ….

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं। जस्टिन का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया हैं। इस बीमारी का नाम हैं ‘रामसे हंट सिंड्रोम’ इस बीमारी आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो जाता हैं। हाल ही में जस्टिन (Justin Bieber) अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशो का दौरा करने वाले थे। हालांकि कुछ दिनों बाद यह प्लान स्थगित कर दिया गया। इस बीमारी की जानकारी खुद जस्टिन (Justin Bieber) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की हैं। जस्टिन (Justin Bieber) ने बताया है कि, उनका आधा चेहरा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया हैं। वह अपने कॉन्सर्ट शो को कैंसिल कर रहे हैं और कुछ दिनों की छुट्टी ले रहे हैं ताकि खुद को आराम दे सकें।


जस्टिन (Justin Bieber) ने कहा :

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने वीडियो में आगे बताया कि, उन्हें यह खतरनाक बीमारी एक वायरस की वजह से हुई है। यह वायरस मेरे चेहरे की नसों पर हमला कर रहा है। इस वजह से आधा चेहरा लकवाग्रस्त हो गया है। जस्टिन (Justin Bieber) ने वीडियो में फैन्स को ये भी दिखाया है कि, कैसे एक तरफ उनकी आंखें नहीं झपक रही हैं। वह एक साइड स्माइल भी नहीं कर सकते है और उसकी नाक भी नहीं हिल रही है। वही शो स्थगित होने को लेकर जस्टिन ने कहा कि, मेरे शो रद्द होने से काफी लोग निराश हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हु कि मैं इस वक़्त शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हु। मुझे उम्मीद है कि आप सब समझेंगे।

यह देखे वीडियो :

https://www.instagram.com/tv/CeorE9OjqX9/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने की सेहतमंद होने की कामना :

वही वीडियो सामने के आने के बाद से जस्टिन (Justin Bieber) के शुभचिंतक उनके कमेंट बॉक्स पर उनके स्वास्थ्य होने कि कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि, ‘जस्टिन, आप शो की चिंता न करे। आपके फैंस को केवल आपके स्वास्थ्य कि परवाह हैं।’ एक ने कहा की, ‘जस्टिन, हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, मुझे पूरा यकीन हैं आप जल्दी बेहतर हो जायेंगे और मंच पर वापस आएंगे।’

 

Sonali Bendre बोली कि उनके अब वाले रूप में वे उन्हें लगती हैं सबसे अच्छी ,चेहरे की लकीरों को किया है अर्जित।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply