OMG! अक्षय कुमार पर बोनी कपूर ने खुल्लम खुल्ला मारा ताना, कहा- “25-30 दिन के काम के पैसे पूरे चाहिए”

बोनी कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे ऐक्टर्स हैं जो 25-30 दिन में काम करते हैं और पैसे पूरे चाहिए होते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! अक्षय कुमार पर बोनी कपूर ने खुल्लम खुल्ला मारा ताना, कहा- “25-30 दिन के काम के पैसे पूरे चाहिए”

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar) इंडस्ट्री में इकलौते ऐसे स्टार है जो अपनी फिल्मों की शूटिंग सिर्फ और सिर्फ 25-30 दिनों में कर लेते हैं. उनसे कई बार इस बारे में सवाल भी किया है जिसपर अक्षय कुमार का ये ही कहना था कि जितनी जल्दी उनसे हो पाता है काम वो निपटा देते हैं. वहीं अब जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अक्षय पर तंज कसा है. जी हां हाल ही में बोनी कपूर अपनी फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने किसी भी एक्टर का नाम तो नहीं लिया लेकिन जनता समझ गई कि उनका इशारा कहीं ना कहीं अक्षय पर ही है क्योंकि वो ही ऐसे एक्टर हैं जो 25-30 दिन में अपनी फिल्मों का खत्म कर लेते हैं. यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बोनी कपूर और अक्षय कुमार (Boney Kapoor and Akshay Kumar)

वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें बोनी कपूर (Boney Kapoor) इस बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो कपिल शर्मा शो का है. बोनी कहते हैं, ‘कुछ ऐसे ऐक्टर्स हैं जो ऐसी फिल्में करते हैं जहां वो 25-30 दिन के काम पर पैसे पूरे चाहिए. शुरू से ही इनके इरादे ही गलत है. मैं किसी भी एक्टर्स के नाम नहीं लेना चाहता हूं लेकिन ऐसे कुछ ऐक्टर्स हैं जो वो नापतोल के काम करते हैं. वो बोलते हैं कितने दिन का काम है? उनका सेटअप होता है बहुत सही होना चाहिए जैसे हीरोइन उपलब्ध होनी चाहिए, डायरेक्टर होना चाहिए तो फिल्म कहां अच्छी बनेगी. आपका पहला सोचने का तरीका ही गलत है जो की बेईमान है. जब तक ईमानदारी नहीं आएगी ना चाहे वो एक्टर्स हो, डायरेक्टर को, या चाहे वो प्रोड्यूसर हो , फिल्में अच्छी नहीं चलेगी’. बोनी का ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

देखा जाए तो अक्षय (Akshay Kumar) ने इस साल कई फिल्में की लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी जिसके बाद जनता का भी ऐसा कहना था कि एक फिल्म करो पूरे साल में लेकिन हिट दो. वहीं अब बोनी कपूर का ये बयान सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ गया है. इस वीडियो पर जनता ने जमकर रिएक्ट किया. एक यूजर ने लिखा, ‘बोनी भाई क्या बात कही है बिल्कुल सही’. एक यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार की तरफ इशारा कर रहे हो ना आप’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा तो सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार ही करता है तभी तो फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं’.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply