Exclusive: हॉलीवुड स्टार Robert Hoffman के साथ सौरभ-दुर्गेश की जुगलबंदी, PM Cares Fund में भी देंगे योगदान

सौरभ और दुर्गेश, जितना कॉमन नाम है, इनके कारनामें उतने ही अन-कॉमन हैं! आपको बता दें कि ये हैं दो दोस्त जो एक दूसरे को इंजीनियरिंग के समय से जानते हैं और अब मिलकर बनाते हैं म्युज़िक! म्युज़िक भी कोई ऐसा वैसा नहीं, बल्कि अब इन्होंने छलांग लगा ली है हॉलीवुड तक! हॉलीवुड एक्टर Robert Hoffman के साथ इनका नया […]

  |     |     |     |   Published 
Exclusive: हॉलीवुड स्टार Robert Hoffman के साथ सौरभ-दुर्गेश की जुगलबंदी, PM Cares Fund में भी देंगे योगदान

सौरभ और दुर्गेश, जितना कॉमन नाम है, इनके कारनामें उतने ही अन-कॉमन हैं! आपको बता दें कि ये हैं दो दोस्त जो एक दूसरे को इंजीनियरिंग के समय से जानते हैं और अब मिलकर बनाते हैं म्युज़िक! म्युज़िक भी कोई ऐसा वैसा नहीं, बल्कि अब इन्होंने छलांग लगा ली है हॉलीवुड तक! हॉलीवुड एक्टर Robert Hoffman के साथ इनका नया गाना जल्द ही आप लोगों के बीच होगा!

हमसे ख़ास बातचीत के दौरान इन दोनों ने अपने इस प्रोजेक्ट पर खुल कर बात की और ये भी बताया कि नेपोटिज़म का म्युज़िक इंडस्ट्री में कितना प्रभाव है! बताते चलें कि उनके इस नए प्रोजेक्ट के चलते वो कोरोना पीड़ित के प्रति भी अपना फ़र्ज़ निभाने वाले हैं। सौरभ और दुर्गेश ने हमें बताया कि वो रोबर्ट हौफ्मन तक कैसे पहुंचे। “हम एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए हैं और हमारी मीटिंग हुई उनसेऔर वहां जाकर हमें पता चला कि हमें Robert Hoffman के साथ काम करना है! उन्हें ट्रैक एक बार में ही पसंद आ गया था। हालांकि, हमने अपनी तरफ से काफी चेंजेस किये लेकिन ये ट्रैक उन्हें एक बार में ही पसंद आ गया!”
इन्होंने हमें बताया कि उनका एल्बम ‘आग का गोला LA’ तो रिलीज़ हो चुका है, जिसमें 4 गाने हैं! सौरभ को इसमें से ‘तेरे न याद आए’ और दुर्गेश को इसमें ‘ओ हिरिये’ गाना बहुत अच्छा लगा है! दुर्गेश ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के बाद शायद हॉलीवुड की तरफ से उन्हें और भी ऑफर आएं, कुछ लोगों ने उनसे जरूर संपर्क किया है लेकिन, अब तक कुछ तय नहीं हुआ है।

बताते चलें कि इस जोड़ी ने पप्पू की पगडंडी (2015), अमृता और मैं (2016), आनन (2017) और माज़ा अल्गार (2017) सहित कई फिल्मों में संगीत दिया है। इन्होंने कई ब्रांडेड अभियानों के लिए कई टीवी विज्ञापनों के लिए संगीत भी दिया है। सौरभ – दुर्गेश ने म्युज़िक इंडस्ट्री में नेपोटीज़म के बारे में भी बात किया, सौरभ कहते हैं ” नेपोटीज़म है तो हर इंडस्ट्री में ही! हमें तो कुछ ऐसा फील नहीं हुआ,…हमने जो एक्स्पेक्ट किया है उससे ज्यादा काम मिला है!”
लॉकडाउन के इस चरण में, जब दुनिया लगभग कई लोगों के लिए एकांत स्थान बन गई है; हम अपने जीवन में संगीत के महत्व को समझते हैं! वहीं, दुर्गेश कहते हैं, “हम इस प्रोजेक्ट को लॉकडाउन के बाद रिलीज़ करने वाले थे, लेकिन वर्तमान की परिस्थितियों को देखते हुए, हमने महसूस किया कि यह गाने को रिलीज़ करने का सही समय होगा और सभी को इस वैश्विक लॉकडाउन के चरण में थोड़ा एंटरटेनमेंट मिलेगा।”

सौरभ कहते हैं, “हमारे एल्बम ड्रीम वॉयज पर 4 गाने हैं। ऑडियो एल्बम 24 अप्रैल से सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। और प्रत्येक गीत के लिए एक वीडियो पहर सप्ताह जारी किया जाएगा। इसके अलावा हमें लगता है कि हम सभी की जरूरत है। वर्तमान लड़ाई में हमारा हिस्सा है, इसलिए अप्रैल और मई के महीनों के लिए ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग से हमारे गीतों से जो भी कुछ हमें मिलेगा उसका 100% पीएम केयर फंड को भेजा जाएगा।
सौरभ ने ये भी कहा कि वो दोनों मिलकर बॉलीवुड में भी जल्द कदम रखेंगे। उन्होंने कहा उन्हें अरिजीत सिंह बहुत पसंद है। इनकें साथ काम करना उनकी लिस्ट में टॉप पर है।

यहां देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply