एक्सक्लूसिव: शाहरुख खान एक साथ पढ़ रहे हैं 10 फिल्मों की स्क्रिप्ट, इन डायरेक्टरों ने किया है अप्रोच

ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद फूंक- फूंक कर कदम रख रहे हैं शाहरुख़ खान, एक साथ पढ़ रहे 10 स्क्रिप्ट

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: शाहरुख खान एक साथ पढ़ रहे हैं 10 फिल्मों की स्क्रिप्ट, इन डायरेक्टरों ने किया है अप्रोच
शाहरुख़ खान (इंस्टाग्राम )

ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान कोई भी फिल्म लेने से पहले बहुत ही सावधानी बरत रहे हैं। हालाँकि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म इंस्पेक्टर गालिब के लिए संपर्क किया है| हालांकि हमारे विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट ही नहीं बल्कि शाहरुख खान इस समय कम से कम 10 स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया…

शाहरुख फिलहाल लगभग 10 स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। एक तरफ जहां मधुर भंडारकर के बारे में लोगों को पहले से ही पता है| यही नहीं बल्कि शाहरुख़ खान को अंधाधुंध निर्देशक श्रीराम राघवन, अमित शर्मा, अमर कौशिक, संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर ने अप्रोच किया है| संजय लीला भंसाली की यह फिल्म कवि साहिर लुधियानवी पर आधारित है जिसके लिए उन्होंने शाहरुख़ खान से लंबे समय से बातचीत किया है और ऐसा लगता है कि यह सिर्फ शाहरुख़ खान की अगली फिल्म हो सकती है। इससे पहले, यह अनुमान लगाया गया था कि अभिषेक बच्चन को इस भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है, हालाँकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गयी थी|

इस बीच, ख़बरों की मानें तो शाहरुख खान 2019 के बीच में डॉन 3 पर काम शुरू कर सकते हैं। फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म का तीसरा पार्ट सबसे ज्यादा चर्चा में आने वाले फिल्मों में से एक है| हालाँकि अनगिनत अटकलों के बावजूद अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

शाहरुख़ खान को इस साल राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा की शूटिंग शुरू करनी थी हालाँकि रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ खान ने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया। हालाँकि आमिर खान को जब इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा था कि “चलो एक ऑफिशियल घोषणा का इंतज़ार करें।”

हमने पुष्टि के लिए इन निर्देशकों से संपर्क करने की कोशिश की हालाँकि उनसे कोई बातचीत नहीं हो पायी है|

यहां देखिये शाहरुख़ खान के कुछ पोस्ट्स-

 

यहां देखिये मोहसिन खान और शिवांगी  जोशी का इंटरव्यू –

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply