NA JA TU Song: सिंगर ध्वनि भानुशाली को मिला बॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग करने का ऑफर? पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

सिंगर ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) यूट्यूब की क्वीन बन चुकी है। अक्सर ही उनके वीडियो सॉन्ग तेजी से वायरल हो जाते हैं। इस बार अपने जिस गाने के साथ ध्वनि भानुशाली ने तहलका मचाया है उसके टाइटल बोल हैं ना जा तू (Na Ja Tu Song)।

Author   |     |     |     |   Published 
NA JA TU Song: सिंगर ध्वनि भानुशाली को मिला बॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग करने का ऑफर? पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू
ध्वनि भानुशाली की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

सिंगर ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) यूट्यूब की क्वीन बन चुकी है। अक्सर ही उनके वीडियो सॉन्ग तेजी से वायरल हो जाते हैं। इस बार अपने जिस गाने के साथ ध्वनि भानुशाली ने तहलका मचाया है उसके टाइटल बोल हैं ना जा तू (Na Ja Tu Song)। इस सांग ने यूट्यूब पर अब तक 19,913,398 व्यूज हासिल कर लिए हैं। ऐसे में अपने इस सॉन्ग की सफलता का जश्न ध्वनि भानुशाली ने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ मनाया और की अपने दिल की बात की।

ध्वनि भानुशाली से जब हमने ये पुछा कि क्या आपको हिंदी फिल्म से कोई ऑफर आया है तो जवाब में गायिका ने कहा – नहीं अभी नहीं। पर मैं एक अच्छी कहानी की तलाश में हूं। मैं बहुत बिजी हूँ अभी अपने गानों को लेकर। तीन महीने बाद मेरा एक सॉन्ग आने वाला है जो धमाल करने वाला है। मेरे पास टाइम नहीं है अभी फिल्म देखने का पर मैंने टाइम निकाल कर अजय देवगन (Ajay Devgn) की तानाजी (Tanhaji) देखी। और अब मुझे गुड न्यूज़ देखनी है क्योंकि करीना कपूर खान मेरी फेवरेट हैं।

ध्वनि भानुशाली ने खुद को ट्रोल करने वालो के लिए कहा – पहले मुझे फर्क पड़ता था पर अब नहीं पड़ता। मुझे लगता है कि मुझे अपने काम पर ही ज्यादा ध्यान देना चाहिए। ना कि इन सारे चक्कर में पड़ना चाहिए। ध्वनि ने कहा – मेरे गाने भले ही दिल तोड़ने वाले होते हैं पर मेरा दिल कभी नहीं टूटा रियल लाइफ में।

आपको बता दें कि ना जा तू सॉन्ग में ध्वनि अपनी आवाज और अपने गानो के जरिए बता रही हैं कि जब आपका प्रेमी आपका दिल तोड़ दे और आगे बढ़ जाए तो आपको भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए। ना कि उसे सोचकर परेशान होना चाहिए। इस सॉन्ग में ध्वनि एक पॉयलट की भूमिका में हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें ध्वनि भानुशाली का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply