EXCLUSIVE: Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई के पैसों का किया ग़लत इस्तेमाल? सोर्स ने किया खुलासा

अरहान ने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के परिवार से प्रमोशन के नाम पर पैसे लिए है लेकिन वह पैसे खुद इस्तेमाल किये है, और बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में जाने से पहले उसने अपने परिवार को रश्मि के घर में रखा है, जिसकी रश्मि को भनक भी नहीं है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई के पैसों का किया ग़लत इस्तेमाल? सोर्स ने किया खुलासा
अरहान खान ने रश्मि देसाई की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) के दिन ब दिन राज सामने आ रहे है। हमें पता चला है की अरहान ने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के परिवार से प्रमोशन के नाम पर पैसे लिए है लेकिन वह पैसे खुद इस्तेमाल किये है, और बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में जाने से पहले उसने अपने परिवार को रश्मि के घर में रखा है, जिसकी रश्मि को भनक भी नहीं है।

सोर्स ने हमसे कहा की, ” रश्मि अरहान पर पूरा भरोसा करती थी। बिग बॉस घर में जाने के वक़्त उसने अपने घर, बैंक और सभी चींजों को इस्तेमाल करने की इज़ाज़त दी थी। लेकिन अब वह इसका गलत इस्तेमाल कर रहा है और इसको कोई हिसाब भी नहीं है। इतना ही नहीं जब वो बिग बॉस के घर में गई है तब से वह उसके घर में रह रहा है। अब, जब अरहान बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री की है तो उसके परिवार रश्मि के घर में रह रहे हैं। रश्मि को इस सब के बारे में कुछ भी पता नहीं है और उसके परिवार और दोस्त इस बारे में कुछ भी कर नहीं पा रहे हैं।

सलमान को इस बारे में बताया गया है और इस मामले को गंभीरता से लेने वाले है। सोर्स के मुताबिक़- “सलमान रश्मि को अच्छे से जानते है, वो चाहते है की रश्मि को इस बारे में पता चले की उसके पीठ पीछे अरहान क्या -क्या कर रहा है। बिग बॉस के घर में रश्मि की सगाई सब फेक है।”

हालही में पता चला था की अरहान सिर्फ रश्मि को देखा नहीं दे रहा है बल्कि अमृता धनोआ को भी धोका दिया है। अमृता का कहना है की अरहान ने उनसे शादी का वडा किया था और बिग बॉस में जाने से पहले उससे 2.5 लाख रूपए लिए और फिर पहचानने से भी इंकार कर दिया।”

रश्मि देसाई संग अरहान खान कैसा है रिश्ता | देखें इस EXCLUSIVE वीडियो में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

      Anonymous

      Shekharsingh 9773722430

    Leave a Reply