क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर भड़की एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता, दोस्ती होने से भी किया इंकार

हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की दोस्त होने से इंकार किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर भड़की एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता, दोस्ती होने से भी किया इंकार
एक ईवेंट के दौरान ईशा गुप्ता।

करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल महिलाओं पर टिप्पणी कर विवादों में घिर गए हैं। हार्दिक पटेल ने अपने बयाने में महिलाओं के बारे में जो कहा उससे उनकी अलोचना हर जगह हुई, जिसके परिणाम स्वरूप बीसीसीआई ने उन पर और केएल राहुल पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरिज खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया।

अब हार्दिक पांड्या की तथाकथित गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  की दोस्त होने से इंकार किया है। मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान जब ईशा गुप्ता से हार्दिक पांड्या के शो के दौरान दिए गए बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वह कौन है, तुम्हें किसने बताया, क्या वह मेरा दोस्त है?’

ईशा गुप्ता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी को भी महिलाओं के बारे में गलत बातें नहीं बोलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, ‘पहली बात तो यह है कि महिलाओं की तुलना पुरुषों से नहीं करनी चाहिए। हम हर जगह बहुत अच्छा कर रही हैं। मैं नहीं चाहती कि किसी को बुरा लगे, लेकिन आप (पुरुष) एक बच्चे को जन्म क्यों नहीं देते?’

ईशा गुप्ता ने कहा कि हम हर महीने पांच दिनों तक पीरियड्स परेशान होते हैं और फिर भी हम डांस करते हैं, ऑफिस जाते हैं और बच्चों को संभालते हैं। क्या आप (पुरुष) ये सभी चीजें कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि महिलाओं की नेचुरल स्ट्रक्चर पुरुषों के बराबर नहीं है लेकिन महिलाएं किसी से कम नहीं हैं।

यहां देखिए हार्दिक पांड्या मांफीनामा

हार्दिक ने माफी मांगी

शो में दिए बयानों के हुए विवादों को बढ़ता देख हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी। लेकिन यह इस स्थिति से उबारने में ज्यादा कारगर सिद्ध नहीं हुई है। शो के दौरान हार्दिक ने एली अवराम और उर्वशी रौतेला का नाम लिया था लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यहां देखे ईशा गुप्ता का गेट डर्टी सॉन्ग…

यहां देखें ईशा गुप्ता की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Not your Baby 📸 @hautenehagupta

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

View this post on Instagram

Pure

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

View this post on Instagram

Hi 2019 📸 @nikhilthampi

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply