भ्रूणहत्या पर बनी ईशा देओल की शार्ट फ़िल्म ‘एक दुआ’ को मिली एक और कामयाबी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी एक लंबे अंतराल के बाद जब प्रोड्यूसर और एक्टर बनकर स्क्रीन पर आई , तो उन्होंने अपनी अदाकारी से उन्होंने लाखो दिलो को जीत लिया । सशक्त कहानी कहनेवाली उनकी महिला भ्रूण हत्या को बड़ी ही बेबांकी से बतानेवाली उनकी शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' को मिल गयी हैं एक और कामयाबी ।

  |     |     |     |   Updated 
भ्रूणहत्या पर बनी ईशा देओल की शार्ट फ़िल्म ‘एक दुआ’ को मिली एक और कामयाबी!
ईशा देओल (फोटो: इंस्टाग्राम)

कहते हैं ना कि, अगर वापसी के इरादे मजबूत हो तो रास्ते अपने आप निकल जाते हैं । भले ही आज युवा अभिनेत्रियों के डंक बज रहा हैं, लेकिन जो एक्ट्रेस बॉलीवुड पर अपने काम का परचम लहरा चुकी हैं अगर उनके इरादे वापसी के हो, तब रास्ते खुद उन तक पहुँच ही जाते हैं ।

जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी एक लंबे अंतराल के बाद जब प्रोड्यूसर और एक्टर बनकर स्क्रीन पर आई , तो उन्होंने अपनी अदाकारी से उन्होंने लाखो दिलो को जीत लिया । सशक्त कहानी कहनेवाली उनकी महिला भ्रूण हत्या को बड़ी ही बेबांकी से बतानेवाली उनकी शॉर्ट फिल्म ‘एक दुआ’ को मिल गयी हैं एक और कामयाबी । इस शार्ट फ़िल्म से बतौर प्रोड्यूसर बनकर उभरकर सामने आई ईशा को हाल ही में ‘आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड’ से नवाजा गया।

शार्ट फ़िल्म ‘एक दुआ’ की सफलता के लिए ईशा को ‘आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। परफेक्ट वीमेन मैगज़ीन की एडिटर डॉ. खुशी गुरुभाई कहती हैं कि ‘ ईशा इस अवार्ड के लिए एकदम सही हैं क्योंकि एक निर्माता और अभिनेता के तौर पर उन्होंने समाज के सबसे संवेदनशील और मार्मिक विषय पर रोशनी दी हैं, जहाँ पर लिंग-भेदभाव किया जाता हैं। जहाँ लड़की के जन्म पर उसे हीन नजरों से देखा जाता हैं। काफी रूढ़ि और परम्परा वादी सोच के मानस अभी तक इस सोच को सबसे आगे रखते हैं। हमें गर्व हैं कि एक अभिनेता के तौर पर ईशा ने इस विषय को चुना। इसीलिए वह इस सम्मान के योग्य हैं।

ईशा को मिले इस सम्मान और उनके चाहने वालो के प्यार से ये बात साबित हो गयी कि ईशा अब इस बॉलीवुड में दूसरी पारी खेलने के लिए एकदम पक्की हो गई हैं।

आपको बता दे कि बतौर प्रोड्यूसर इस शॉर्ट फिल्म ‘एक दुआ’ के बाद ईशा एक्टर अजय देवगन के साथ ‘रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस’ एक वेब शो कर रही हैं जो 2022 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

विक्की कौशल-कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply