ईशा देओल ने बताया बेटी मिराया के नाम का मतलब, क्या है इसे रखने के पीछे की वजह

ईशा देओल (Esha Deol) दूसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने सोमवार यानि 10 जून को एक बार फिर प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मिराया(Miraya Takhtani) रखा। एक्ट्रेस ने बेटी के इस नाम का मतलब बताया और इस नाम रखने की वजह बताई।

Author   |     |     |     |   Updated 
ईशा देओल ने बताया बेटी मिराया के नाम का मतलब, क्या है इसे रखने के पीछे की वजह
ईशा देओल ने बेटी मिराया के नाम का मतलब बताया(फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस ईशा देओल(Esha Deol) बीते सोमवार यानि 10 जून को दूसरी बार मां बनी और उन्होंने एक बार फिर प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। ईशा ने अपनी बेटी का नाम मिराया(Miraya Takhtani) रखा है और इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि, उन्होंने अब तक अपनी बेटी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की, लेकिन उनके नाम का खुलासा कल ही कर दिया था। अब उन्होंने अपनी बेटी के नाम का मतलब और इसे रखने की वजह बताई है।

ईशा देओल (Esha Deol Daughter Photos) ने हाल ही में अपनी बेटी का नाम मिराया रखने के पीछे की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरी बड़ी बेटी का नाम राध्या है। जब भगवान कृष्ण राधा जी की अराध्ना करते हैं तब राध्या शब्द का इस्तेमाल होता है। वहीं, मिराया का मतलब भगवान कृष्ण के भक्त को कहते हैं। मेरी दोनों बेटियों के नाम में एक समानता है और दोनों को एक साथ सुनना काफी अच्छा लगता है।’

वहीं, एक्ट्रेस ने आगे की प्लानिंग की बात करते हुए बताया, ‘मैं और मेरी बहन दोनों रूम शेयर करते थे। मेरे पति और उनके भाई भी ऐसा ही करते थे। इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरी दोनों बेटियां भी रूम शेयर करें। हम चाहते हैं कि नूरियन, जो इंटेरियर डिजाइनर हैं वो ऐसी नर्सरी बनाएं जिसे ये दोनों शेयर कर सकें। मेरी बेटियां खिलौनों से लेकर कपड़े तक, हर कुछ शेयर करेंगी।’

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इस खुशखबरी के बाद हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी बेटी और नातिन से मिलने हिंदुजा अस्पताल पहुंचे थे। इसके अलावा, बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने भी ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी को इस नन्हे मेहमान के आने की बधाई दी थी। बताते चलें कि हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने एक बार फिर से मथुरा से जीत दर्ज की है।

जानिए ईशा देओल ने कैसे अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था…

वीडियो में देखिए ईशा देओल क्यों हेमा मालिनी के सामने हुईं गुस्से में लाल…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply