इमरान हाश्मी नहीं करेंगे राज़ की सिक्वल कहा राज़ बंद चैप्टर है

इमरान हाश्मी अब नहीं करेंगे सिक्वल फिल्में

इमरान हाश्मी अब नहीं करेंगे राज की सिक्वल फिल्में
इमरान हाश्मी अब नहीं करेंगे राज की सिक्वल फिल्में

इमरान हाश्मी राज़, मर्डर और जन्नत जैसे फ्रैंचाइज फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध है। लेकिन अभिनेता यह नहीं मानते हैं कि फिल्मों की अगली अगली कड़ी सफलता के लिए एक आसान सूत्र है।

इसके बारे में बात करते हुए, इमरान ने एक प्रमुख अख़बार को कहा, “राज़ एक बंद अध्याय है। मैं उस सिरीज़ की दूसरी फिल्में नहीं करना चाहता|”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बस ऐसे ही इन फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहता|”

इमरान ने यह भी बताया कि कैसे फ्रैंचाइजी हमेशा बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं देते। उन्होंने कहा, “कई अभिनेताओं, सिक्वेल या फ्रैंचाइज़ी फिल्मों के लिए सुरक्षा जाल की तरह हैं लेकिन हाल ही में, हमने कई सिक्वल्स पर काम किये जो सफल नहीं हुई| सिक्वेल बनाना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि दर्शक बुद्धिमान हो गए हैं और इसे केवल देखेंगे अगर यह उनके हितों में हो। ”

इमरान ने भट्ट कैम्प के विशेष फिल्म्स से हिट फिल्में दी हैं, तो क्या जल्द ही वो विशेष फिल्म्स के साथ काम करते हुए नज़र आयेंगे? प्रतिभावान अभिनेता ने जवाब दिया, “हम एक साथ काम करेंगे, अगर कुछ महत्वपूर्ण हो तो| मुझे भरोसा है कि भट्ट साब (महेश भट्ट) के पास मेरे लिए एक स्क्रिप्ट है, वह इसे मेरी तरफ बढ़ाएंगे|”

हाल ही में, इमरान हाशमी को एक अग्रणी दैनिक द्वारा नेपोटिज्म के बारे में पूछा गया था, तो अभिनेता ने कहा, “हां, हमारे उद्योग में नेपोटिज्म मौजूद है, और मुझे इसकी वजह से एक ब्रेक मिल गया है। अगर मेरे चाचा [महेश भट्ट], जो निर्माता और निर्देशक हैं , यहाँ नहीं होते तो मैं एक अभिनेता नहीं होता। ”

उन्होंने इस तथ्य पर बल दिया कि उनका मामला अलग था। उन्होंने कहा, “मेरा मामला अलग था। मुझे कोई अभिनेता बनने या इस उद्योग का हिस्सा बनने की कोई ज़रूरत नहीं थी। मैंने अभी कॉलेज खत्म कर लिया है और मैंने फिल्मों में कदम रखा।”

Leave a Reply