Emraan Hashmi: कश्मीर में इमरान हाशमी को शूटिंग करना पड़ा भारी, पत्थरबाजों ने किया हमला

Emraan Hashmi In Kashmir: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों कश्मीर में हैं और अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि एक्टर पर कुछ बदमाशों ने पत्थरों से हमला किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Emraan Hashmi: कश्मीर में इमरान हाशमी को शूटिंग करना पड़ा भारी, पत्थरबाजों ने किया हमला

Emraan Hashmi: बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में होती है. इन हसीन वादियों में शूटिंग करने का आनंद उठाते हैं सितारें. लेकिन कभी-कभी ऐसी जगहों पर शूट करना भारी भी पड़ जाता है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल इमरान जम्मू कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शुटिंग में बिजी चल रहे हैं. शूटिंग पहलगाम में चल रही है, लेकिन यहां  इमरान हाशमी को पत्थरबाजों का सामना करना पड़ा. रिपोर्ट के मुताबिक पहलगाम से कुछ दूरी पर शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी पहलगाम के मेन मार्केट में गए तो उनपर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इमरान के साथ मौजूद अन्य लोगों पर भी पत्थरबाजी की गई. इस मामले की एफआईआर पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है. गनीमत ये रही कि इस दौरान एक्टर को किसी तरह की चोट नहीं लगी है और पूरी तरह से ठीक हैं. जिसकी जानकारी खुद इमरान ने दी है.

यह भी पढे़:  बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

 

 

इमरान हाशमी ने बताई सच्चाई

ऐसी खबरें आ रही थी कि इमरान हाशमी को इस दौरान चोट लगी है लेकिन इस बारे में खुद इमरान ने चुप्पी तोड़ी. इस बात पर कितनी सच्चाई है खुद इमरान ने बताया. इमरान हाशमी ने मंहलवार सुबह एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि, “कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना बेहद खुशी की बात है. पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है”. ये खबर मिलते ही इमरान के फैंस की चिंता खत्म हुई.

यह भी पढे़: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

 

इमरान की आने वाली फिल्में 

फिल्म ‘ग्राउंड जीरो‘ एक बीएसएफ जवान की कहानी है जिसकी ड्यूटी पाकिस्तान से लगी सीमा पर है. बता दें कि ‘ग्राउंड जीरो’ को मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय देओस्कर बना रहे हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा इमरान कई और फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी इमरान हाशमी काफी अहम किरदार निभा रहे हैं. यह भी पढे़:  Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply