Cheat India Song Dil Mein Ho Tum: श्रेया धनवंतरी के लिए प्यार का पहला एहसास जताते नजर आए इमरान हाशमी

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India) का दूसरा गाना दिल में हो तुम रिलीज हो गया है। इस गाने के जरिए इमरान हाशिम (Emraan Hashmi) फिर से लोगों के दिलों में रोमांस (Romance) जगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cheat India Song Dil Mein Ho Tum: श्रेया धनवंतरी के लिए प्यार का पहला एहसास जताते नजर आए इमरान हाशमी
इमरान हाशमी

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India) का दूसरा गाना दिल में हो (Dil Mein Ho Tum) तुम रिलीज हो गया है। इस गाने के जरिए इमरान हाशिम (Emraan Hashmi) फिर से लोगों के दिलों में रोमांस (Romance) जगाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का नाम भले ही चीट इंडिया हो लेकिन इमरान हाशिम ने प्यार करने में किसी भी तरह की चीटिंग नहीं की हैं। इस फिल्म में श्रेया धनवंतरी के साथ प्यार का एहसास करते हुए इमरान हाशिम दिखाई दे रहे हैं। गाने की शुरुआत से अंत तक उस प्यार के एहसास को दिखाया गया है जो पहली बार किसी को देखकर होता है।

गाने की शुरुआत ‘चल दिया दिल तेरे पीछे-पीछे चल दिया’ से शुरु होती है। इस दौरान इमरान हाशमी (राकेश सिंह) और श्रेया धनवंतरी पहली बार एक दूसरे को देखकर प्यार में खो जाते हैं। इमरान हाशमी बाद में श्रेया के बारे में ही गाने के अंदर सोचते हुए नजर आते हैं। बाद में दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू होने लगता है। गाने में दिखाया जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगते हैं और हल पल खुशी से बिताते हैं। फिर क्या इमरान हाशमी का गाना हो और किस न हो ऐसा हो सकता है। इस गाने के अंत में भी श्रेया इमरान हाशमी के प्यार को उन्हें किस करके स्वीकारती है।

यहां देखिए इमरान हाशमी की फिल्म का पहला गाना…

अपनी आने वाली फिल्म चीट इंडिया में इमरान हाशमी का कैरेक्टर काफी दमदार है। जोकि इस फिल्म में ‘नकल में ही अकल है’ को दर्शाता है। जब इमरान हाशमी से इस फिल्म को लेकर बात की गई तो वह इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आएं थे।  यह फिल्म 25 जनवरी 2019 यानी अगले साल रिलीज होने वाली है। यानी ये फिल्म कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से टकराएगी।  एक इंटरव्यू के समय जब इमरान हाशमी से फिल्म को लेकर जब पूछा गया था तो उनका कहना था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग काफी दमदार है। उन्होंने यह भी कहा था कि यह स्क्रिप्ट आकर्षक और उत्साही कहानियों में से एक है।

यहां देखिए इमरान हाशमी की फिल्म का टीजर…

यहां देखिए फिल्म से जुड़े हुए पोस्ट…

इस क्यूट अंदाज में अरमान मलिक ने गाया इमरान हाशमी के लिए गाना…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply