नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे से नहीं टकराएगी फिल्म चीट इंडिया, इमरान हाशमी ने की नई रिलीजिंग डेट की घोषणा

भारतीय शिक्षा (Indian Education System) प्रणाली में अपराधों पर एक चौंकाने वाले सच को उभारती हुई एक्टर इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi) की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India) की रिलीजिंग डेट  (Releasing Date) अब आगे बढ़ा दी गई है।

Author   |     |     |     |   Published 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे से नहीं टकराएगी फिल्म चीट इंडिया, इमरान हाशमी ने की नई रिलीजिंग डेट की घोषणा
शिवसेना के साथ इमरान हाशमी

भारतीय शिक्षा (Indian Education System) प्रणाली में अपराधों पर एक चौंकाने वाले सच को उभारती हुई एक्टर इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi) की फिल्म चीट इंडिया (Cheat India) की रिलीजिंग डेट  (Releasing Date) अब आगे बढ़ा दी गई है। जहां चीट इंडिया  25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, वहीं, यह फिल्म एक हफ्ते पहले यानी 18 जनवरी को सिनेमा घर में आने वाली है।

चीट इंडिया के मेकर्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि इमरान हाशमी की फिल्म नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे की बायोपिक के साथ क्लैश कर रही थी। लेकिन शिवसेना द्वारा चीट इंडिया के निर्माताओं से बायोपिक रिलीज के रास्ते साफ करने के लिए अनुरोध किया गया था जिसके बाद फिल्म चीट इंडिया की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी गई थी।

एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी फिल्म चीट इंडिया के नई रिलीज डेट की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ शेयर की। फिल्म चीट इंडिया के नए पोस्टर में इमरान हाशमी हाथों में पैसों की गड़ी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। यानी अब इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोपिक ठाकरे नहीं ठकराएगी।

यहां देखिए फिल्म चीट इंडिया का नया पोस्टर…

इमरान हाशमी का फिल्म चीट इंडिया में किरदार काफी दमदार है। चीट इंडिया ‘नकल में ही अकल है’ को दर्शाता है। इमरान हाशमी की  यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। एक इंटरव्यू के दौरान  इमरान हाशमी से फिल्म को लेकर जब पूछा गया था तो उनका कहना था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग काफी दमदार है। उन्होंने यह भी कहा था कि यह स्क्रिप्ट आकर्षक और उत्साही कहानियों में से एक है। वैसे देखा जाए तो दोनों ही फिल्में अपनी-अपनी जगह पर लोगों का एंटरटेन करने के लिए तैयार है। ऐसे में आप हमें कमेंट करके बताइए की आपको फिल्म का नया पोस्टर कैसे लगा।

यहां देखिए फिल्म चीट इंडिया का ट्रेलर…

यहां देखिए प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़ी तस्वीरें…

शिवसेना के साथ इमरान हाशमी…

प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखिए इमरान हाशमी का अगल लुक…

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply