वीरे दी वेडिंग और नागिन 3 की सफलता के लिए एकता कपूर के टोटके

वीरे दी वेडिंग के सफलता के लिए एकता कपूर ने किया ये काम

By   |     |   1,690 reads   |   0 comments
वीरे दी वेडिंग और नागिन 3 की सफलता के लिए एकता कपूर के टोटके

वीरे दी वेडिंग के सफलता के लिए एकता कपूर ने किया ये काम

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी गहन छाप छोड़ने वाली फिल्म निर्माता एकता कपूर की फ़िल्म “वीरे दी वेडिंग” अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है और ऐसे में फ़िल्म रिलीज से पहले एकता कपूर ने अजमेर शरीफ जा कर ऊपर वाले का आशीर्वाद लिया।

कंटेंट की रानी ने न सिर्फ अपनी आगामी फिल्म के लिए आशीर्वाद लिया बल्कि अपने नए टीवी शो नागिन 3 (2 जून से कलर्स पर), दिल ही तो है (जल्द ही सोनी पर आएगा) और क़यामत की रात (जल्द ही आ रहा पर स्टार प्लस) की सफ़लता के लिए भी दुआ मांगी।

एकता कपूर हमेशा से ही भगवान पर विश्वास करने वाली एक कट्टर आस्तिक व्यक्ति रही है और ये ही वजह है कि वह नया काम शुरू करने से पहले कभी भी ऊपर वाले का आशीर्वाद लेना नहीं भूलती। सिर्फ इतना ही नहीं, ऐसे बहुत से वाक्य हुए है जब वह अपने शो की सफ़लता के लिए चल कर मंदिर तक गयी है और क़ामयाबी की दुआएं मांगी है।

एकता को टीआरपी की रानी के रूप में पहचाना जाता है और जब से उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया है, तब से डेली सोप्स को एक पहचान मिल गयी है। टीवी पर अपना दबदबा बनाने के बाद, एकता अब बड़े पर्दे पर कंटेंट से प्रेरित फ़िल्मे कर दर्शकों का दिल जीत रही है। एकता कपूर हर प्लेटफार्म पर अपने दर्शकों की नस-नस से वाकिफ़ है इसिलए तो वह विभिन्न शैली पर आधारित फ़िल्मो के साथ हमारा मनोरंजन कर रही है।

उनका नवीनतम डोमेन डिजिटल प्लेटफार्म है, जहाँ विशेष कंटेंट के साथ एकता ऑनलाइन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। उनकी अपनी डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जहां वह युवा पीढ़ी के लिए कंटेंट लाती है, जो टेलीविजन की जगह अपने फोन पर अधिक कंटेंट देखना पसंद करते है।

महज 19 वर्ष की उम्र से एकता इस इंडस्ट्री में है और हर वर्ग में खुद को साबित करने में सफ़ल रही है।

Leave a Reply