एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शनः सोनम कपूर की लवस्टोरी पहले दिन करेगी इतनी कमाई

फिल्म क्रिटीक अक्षय राठी ने कहा कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पहले दिन 2 करोड़ रुपए की कमाई करेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत ही कम स्क्रीन पर रिलीज होने की वजह से इतनी ही कमाई होने का अनुमान है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शनः सोनम कपूर की लवस्टोरी पहले दिन करेगी इतनी कमाई
फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की स्टारकास्ट के साथ विधु विनोद चोपड़ा।

इस शुक्रवार को अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जुही चावला स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज होने वाली। इस रोमेंटिक ड्रामा को लेकर लोग काफी बेसब्री हो रहे हैं। इसका ट्रेलर बहुत ही प्रभावशाली है और फिल्म के गाने बहुत ही धांसू हैं। लेकिन क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी?

इस पर फिल्म क्रिटीक अक्षय राठी ने बताया है कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ लोगों के दिलों पर कितना राज करेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए एक इंटरेस्टिंग परिस्थितियां हैं। इस तरह की फिल्म को पहली बार बनाया गया है। इससे पहले इस तरह की फिल्म कभी नहीं बनी।

अक्षय राठी ने कहा कि फिल्म में होमोसेक्सुअलिटी का विषय दिखाया गया है जोकि हमारी ज्यादातर फिल्मों में एक हास्य तरीके से दिखाया जाता है। उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसी बहुत कम फिल्में हैं जो इस तरह के मुद्दे उठाती हैं और मैनस्ट्रीम एक्टर्स या एक्ट्रेस उसमें काम करते हैं।

बहादुर हैं फिल्ममेकर्स और एक्टर्स

अक्षय राठी ने कहा कि प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा, डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर, अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव बहुत ही बहादुर हैं, जिन्होंने इस तरह की फिल्म करने का प्रयास किया है। भारतीय सोसाइटी के दिमाग में होमोसेक्सुअलिटी सामान्य हो जाएगा, जोकि बहुत ही अच्छी चीज है।

पहले दिन होगी 2 करोड़ की कमाई
अक्षय राठी ने कहा कि इससे फिल्ममेकर्स को पॉवर मिलेगी। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म ऑडियंस पर अच्छा प्रभाव डालेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत कम स्क्रीन पर रिलीज होने की वजह से पहले दिन में 2 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। आपको बता दें कि फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को शैली धर चोपड़ा ने डायरेक्टर किया है और इसके प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा है। फिल्म का प्रोडक्शन विनोद चोपड़ा फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म एक फरवरी को रिलीज होने वाली है।

यहा देखिए सोनम कपूर की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply