प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में शामिल होने के लिए भारत आ रहे ड्वेन जॉनसन उर्फ ‘द रॉक’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। उनकी शादी के लिए पूर्व रेसलर और हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' भारत आ रहे हैं।

By   |    |   666 reads   |  0 comments
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में शामिल होने के लिए भारत आ रहे ड्वेन जॉनसन उर्फ ‘द रॉक’

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 2 और 3 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर स्थित उमेद भवन पैलेस में उनकी शादी है। मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व रेसलर और हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक ड्वेन जॉनसन उर्फ ‘द रॉक’ निकयांका की शादी में शिरकत करने के लिए भारत आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो ड्वेन जॉनसन 1 दिसंबर को भारत पहुंचेंगे।

जैसा कि आप जानते हैं कि प्रियंका कई हॉलीवुड सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनके होने वाले पति निक जोनस सिंगर तो हैं ही साथ ही वह एक एक्टर भी हैं। ड्वेन जॉनसन प्रियंका और निक दोनों के साथ काम कर चुके हैं। ड्वेन प्रियंका के साथ ‘बेवॉच’ फिल्म में नजर आ चुके हैं और निक के साथ वह ‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ फिल्म में दिखाई दिए थे। प्रियंका और निक के रिलेशनशिप को लेकर ड्वेन मजाक में कहते हैं कि इन दोनों को करीब लाने में उनका ही हाथ है।

प्रियंका के लिए गाना गाएंगे निक

बताया जा रहा है कि शादी से पहले होने वाली संगीत रस्म में निक अपने प्यार प्रियंका चोपड़ा के लिए गाना गाएंगे। वहीं प्रियंका भी अपने संगीत में निक के लिए एक गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं। गुरुवार से राजस्थान के जोधपुर स्थित उमेद भवन पैलेस में उनकी शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो जाएंगी। गुरुवार सुबह ही दोनों परिवारों के लोग वहां पहुंच जाएंगे। संगीत और मेहंदी के बाद 30 नवंबर को हल्दी की रस्म होगी। 2 और 3 दिसंबर को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

शादी में खर्च होंगे 4 करोड़ रुपये

गौरतलब है कि इस वीवीआईपी शादी में सिर्फ गिने-चुने मेहमानों को ही न्योता दिया गया है। शादी में करीब 4 करोड़ रुपये के खर्च का अनुमान है। शादी के बाद प्रियंका और निक दिल्ली, मुंबई और न्यूयॉर्क में रिसेप्शन देंगे। रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं है।

देखिए ‘निकयांका” की शादी की पूरी डिटेल…

देखिए प्रियंका और निक की शादी में मेहमानों को मिलने वाले तोहफे की तस्वीर…

देखिए प्रियंका, निक और ‘द रॉक’ की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

Startin’ the week of strong and focused as we shift gears and intensify the training even more for HOBBS & SHAW – our Fast & Furious spin-off film. Hanging behind me is our movie’s crest given to me as a gift from our director @davidmleitch – the American Brahma Bull & the British Lion. It’s the daily reminder of my goals for building out our franchise and our @sevenbucksprod philosophy of always putting the audience first. In life, I’m a very nice guy. But in business, I don’t play nice. Ever. And this is business. Proud of our whole production team’s work ethic and enthusiasm — we’re amaking something great for the fans to enjoy. #HardestWorkerInTheRoom #HobbsAndShaw #AmericanBullAndBritishLion #UniversalPictures SUMMER 2019

A post shared by therock (@therock) on

Leave a Reply