‘रक्षा बंधन का नया गाना डन कर दो हुआ रिलीज, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गाना लॉन्च कर बनी पहली भारतीय फिल्म

फिल्म रक्षाबंधन के दूसरे गाने डन कर दो में अक्षय माता की चौकी में गाना गा रहे हैं। डन कर दो गाने को नवराज हंस ने गाया है और इरशाद कामिल ने लिखा है। वहीं इसे हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। यह सॉन्ग यूके में लॉन्च किया गया. इस वजह से फिल्म ‘रक्षा बंधन’ पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है, जिसका गाना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया.

  |     |     |     |   Published 
‘रक्षा बंधन का नया गाना डन कर दो हुआ रिलीज, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गाना लॉन्च कर बनी पहली भारतीय फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को लेकर काफई सुर्खियों में है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का डट्रेलर लॉन्च किया गाया था जो लोगो को काफी पसंद आया था। फिल्म के फर्स्ट लुक लॉन्च से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हाल ही में इस फिल्म का नया गाना सॉन्ग डन कर दो’ रिलीज किया है।

Film Raksha Bandhan
Film Raksha Bandhan

माता की चौकी पर गाना गाते दिखे अक्षय कुमार  

फिल्म रक्षाबंधन के दूसरे गाने डन कर दो (Done Kar Do) में अक्षय माता की चौकी में गाना गा रहे हैं। डन कर दो गाने को नवराज हंस ने गाया है और इरशाद कामिल ने लिखा है। वहीं इसे हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। यह सॉन्ग यूके में लॉन्च किया गया. इस वजह से फिल्म ‘रक्षा बंधन’ पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है, जिसका गाना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया. सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर खुद आनंद एल राय अक्षय और भूमि दोनों यूके में मौजूद थे

Done Kar Do
Done Kar Do
Done Kar Do
Done Kar Do

आनंद एल राय ने गाने को लेकर कही ये बात

इस गाने के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा, ‘डन कर दो’ सॉन्ग फिल्म को एक हल्के नोट की ओर खींचता है। यह मासूमियत और जोश को बरकरार रखते हुए फिल्म के विषयों को सामने लाता है। फिल्म खुद प्यार, आराम, निराशा आदि के नोट्स के माध्यम से चलती है, और ’डन कर दो’ खूबसूरती से फिट बैठता है’।

इस गाने को भूलना हैं मुश्किल अक्षय कुमार

वही अक्षय कुमार ने इस बहतरीन गाने के बारे मे कहा, “डन कर दो उन सॉन्गस में से एक है जिसे आप हर समय गुनगुनाते हुए पाएंगे। यह इतना आकर्षक है कि इसे भूलना मुश्किल है’

Akshey Kumar with Bhumi Pednekar
Akshey Kumar with Bhumi Pednekar

इस दिन होगी रिलीज

बता दी की फिल्म ‘रक्षाबंधन फैमिली ड्रामा फिल्म है। यह भाई-बहन के रिश्ते और प्यार पर आधारित कहानी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, चार बहनों के भाई के किरदार मे नजर आयेंगे। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार मे दिखाई देंगी। यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

गोपाल राय का नया गाना ‘काहें भांग खाल’ हुआ रिलीज़, झूमने को हो जायेंगे मजबूर !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply