Drugs Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर को NCB का समन, पिछली बार नहीं हुई थीं पेश

NCB ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एक बार फिर से समन भेजा है। पिछली बार करिश्मा पेश नहीं हुई।

  |     |     |     |   Updated 
Drugs Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर को NCB का समन, पिछली बार नहीं हुई थीं पेश
दीपिका पादुकोण (फोटो: सोशल मीडिया)

Drugs Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में कई बड़े सितारों के नाम उजागर हुए। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण से भी NCB ने पूछताछ की। वहीं अब NCB ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एक बार फिर से समन भेजा है। पिछली बार करिश्मा पेश नहीं हुई।

अब NCB ने एक बार फिर करिश्मा प्रकाश को समन भेजा है। इस बार एनसीबी ने करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के पास समन भेजा है। एनसीबी ने करिश्मा की मां को इसलिए करिश्मा के नाम का समन भेजा है क्योंकि करिश्मा ने अपनी मां का एड्रेस दिया था। करिश्मा क्वान टैलेंट कंपनी में वे काम करती हैं। समन भेजने का सीधा मतलब यही है कि क्वान टैलेंट कंपनी करिश्मा को समन के बारे में जानकारी दे जिससे कि इस बार करिश्मा पेश हो सकें।

बता दें एनसीबी ने करिश्मा को अक्टूबर में समन भेजा था, लेकिन अबतक वे पेश नहीं हुई हैं। ड्रग्स मामले में एनसीबी उनसे पूछताछ करने चाहती है। दरअसल, क्वान (Kwan) एक सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी है, जो अलग अलग सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर उपलब्ध करवाती है। करिश्मा क्वान (Kwan) में काम करती हैं और उसी के माध्यम से वो दीपिका पादुकोण की मैनेजर बनी।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद कुछ अता-पता नहीं है। एनसीबी के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गौरतलब है कि एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है।

Baba Ka Dhaba के मालिक ने ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ की शिकायत, पैसों की हेराफेरी का लगाया आरोप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply