Drishyam : दृश्यम 3 कंफर्म, साउथ सुपरस्टार मोहनलाल फिर खेलेंगे सस्पेंस का खेल

मोहनलाल (Mohanlal) मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार  में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम (Drishyam) को लेकर चर्चा में बने हे हैं. इस फिल्म ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, हिंदी और तमिल, तेलुगु फिल्म जगत को भी हिलाकर रख दिया था. इसके बाद सुपरस्टार मोहनलाल की इस फिल्म का दूसरा पार्ट दृश्यम (Drishyam) 2 भी रिलीज किया. इसके दूसरा

  |     |     |     |   Published 
Drishyam : दृश्यम 3 कंफर्म, साउथ सुपरस्टार  मोहनलाल फिर खेलेंगे सस्पेंस का खेल

मोहनलाल (Mohanlal) मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार  में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम (Drishyam) को लेकर चर्चा में बने हे हैं. इस फिल्म ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, हिंदी और तमिल, तेलुगु फिल्म जगत को भी हिलाकर रख दिया था. इसके बाद सुपरस्टार मोहनलाल की इस फिल्म का दूसरा पार्ट दृश्यम (Drishyam) 2 भी रिलीज किया. इसके दूसरा भी लोगों को खूब पसंद आया. जिसके बाद इसके दूसरा पार्ट को भी हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिक्रिएट करने की तैयारी चल रही है. वही अब इस फिल्म के प्रशंसको के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि फिल्म निर्माता इस फिल्म के तीसरे भाग की भी तैयारी में जुट चुके हैं.

दृश्यम 3 कंफर्म

दरअसल, फिल्म के निर्माता एंटनी पेरुम्बवूर (Antony Perumbavoor) ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरलहो रहा है जिसमें निर्माता दृश्यम (Drishyam)  3 को कंफर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. यहीं नहीं, इस खबर को ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन ने भी ट्वीट कर कंफर्म किया है. इसके बाद से ही दृश्यम 3 की खबर से फैंस में भारी क्रेज है.यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

हिंदी रिमेक

बता दे कि इस फिल्म का अजय देवगन ने हिंदी रिमेक बनाया था. इस फिल्म में अजय देवगन, श्रेया सरन और तबू अहम किरदार में नजर आए थे हिंदी में भी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अपने बेगुनाह परिवार को पुलिस के चंगुल से बचाने की कोशिश करते दिखे मोहनलाल ने इस फिल्म में जॉर्ज कुट्टी का किरदार निभाया था. वही इसका दूसरा पार्ट दृश्यम (Drishyam) 2 का हिंदी रीमेक पहले ही फ्लोर पर है. इसमें अजय देवगन और तबू एक बार फिर नजर आएंगे. ऐसे में दृश्यम 3 को भी मेकर्स जरूर हिंदी में बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का टूटा दिल बेवफा गर्लफ्रें को जाते देख कहा- जिंदगी ही खतम हो गई, एक दिन में हुए 2 मिलियन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply