Dream Girl Box Office Prediction: ड्रीम गर्ल पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, सेक्शन 375 को मिलेगी टक्कर

फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Box Office Prediction) नॉन हॉलीडे रिलीज के बावजूद अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है। ओपनिंग डे में 8-10 करोड़ रुपए का अच्छा-खासा बिजनेस कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने ड्रीम गर्ल के साथ-साथ सेक्शन 375 के बिजनेस के बारे में भी बताया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dream Girl Box Office Prediction: ड्रीम गर्ल पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, सेक्शन 375 को मिलेगी टक्कर
फिल्म ड्रीम गर्ल के एक पोस्टर में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

साल 2018 में आयुष्मान खुराना ने अंधाधुन और बधाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। साल 2019 में उन्होंने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 से खाता खोला, जोकि सुपरहिट साबित हुई। कल उनकी एक और फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Box Office Collection) रिलीज होने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट को लगता है कि फिल्म कमाई जो भी हो एक्टर की ओर से सुपरहिट होगी। ट्रेड एनालिस्टा गिरीश जौहर का मानना है कि नुसरत भरुचा और आयुष्मान खुराना जैसे कलाकार और राज शांडिल्य जैसे डायरेक्टर लोगों पर ज्यादा प्रभावी हैं और थियेटर में ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस आएगी।

गिरीश जौहर का कहना है कि ड्रीम गर्ल के ट्रेलर (Dream Girl Trailer) ने लोगों के बीच काफी क्यूरिओसिटी बनाई हैं और ऑडियंस फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड है। इसके गाने भी देसी और अच्छे हैं। आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana) की फिल्मों की च्वॉइस अच्छी है। फिल्म में काफी देसी यानी लोकल डायलॉग्स सबसे निचले तबके की ऑडियंस को भी प्रभावित करता है। जिससे लगता है कि ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस सिनेमाघरों का रुख करेगी। उनका कहना है कि नुसरत भरुचा की फैन फॉलोविंग से भी फिल्म को फायदा होगा।

ड्रीम गर्ल पहले दिन कमाएगी इतने करोड़ रुपए

गिरीश जौहर ने कहा, ‘नॉन हॉलीडे रिलीज के बावजूद फिल्म के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है। ओपनिंग डे में 8-10 करोड़ रुपए का अच्छा-खासा बिजनेस कर सकती है।’ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Box Office Predition) के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 375 रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में है। फिल्म भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है, जो देश में स्थापित रैप के कानून की व्याख्या करता है। अजय बहल की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ओपनिंग अच्छी मानी जा रही है।

यहां देखिए फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर…

सेक्शन 375 हो सकती है इतनी कमाई

गिरीश जौहर का कहना है कि ट्रेलर में अक्षय खन्ना (Akshay khanna) और ऋचा चड्ढा के बीच कड़ी टक्कर दिखाई दी। इस तरह की फिल्में अच्छा बिजनेस करती हैं। फिल्म (Section 375 Box Office Prediction) ओपनिंग डे में 2-3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। अगर आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रिलीज नहीं होती, तो शायद इसके पहले दिन के बिजनेस में थोड़ा इजाफा होता।

फिल्म ड्रीम गर्ल की टीम ने म्यूजिकल नाईट में की जमकर मस्ती

यहां देखिए, फिल्म सेक्शन 375 ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply