आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल, 35 दिन में किया अपनी इस बड़ी फिल्म को पीछे

आयुष्मान खान स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Box Office Collection) का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन अब भी जारी है फिल्म पिछले 35 दिनों से सिनेमाघरों में बनी हुई है और कुल मिलाकर 139.70 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। ड्रीम गर्ल ने फिल्म बधाई हो के कुल कलेक्शन 137.61 करोड़ रुपए को से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल, 35 दिन में किया अपनी इस बड़ी फिल्म को पीछे
फिल्म ड्रीम गर्ल के एक पोस्टर में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खान स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Box Office Collection) का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन अब भी जारी है। रिलीज होने के पांचवें रविवार को भी फिल्म के खाते में 75 लाख रुपए जुड़े। फिल्म पिछले 35 दिनों से सिनेमाघरों में बनी हुई है और कुल मिलाकर 139.70 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। ड्रीम गर्ल ने फिल्म बधाई हो के कुल कलेक्शन 137.61 करोड़ रुपए को से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इसी बिजनेस के साथ आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल के बिजनेस के बारे में बताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ड्रीम गर्ल ने फिल्म बधाई हो की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना (Ayushamann Khurrana Film) की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में शुक्रवार को 35 लाख रुपए, शनिवार को 60 लाख रुपए और रविवार को 75 लाख रुपए का बिजनेस किया। कुल मिलाकर फिल्म ने देश में 139.70 करोड़ रुपए का बिजनेस पूरा कर लिया है।

ड्रीम गर्ल ने सेट किए ये बेंचमार्क

दूसरे ट्वीट में तरण आदर्श ने फिल्म के हफ्ते दर हफ्ते की परफॉर्मेंस के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl Review)ने पहले हफ्ते में 72.20 करोड़ रुपए, दूसरे हफ्ते में 38.60 करोड़ रुपए, तीसरे हफ्ते में 22.05 करोड़ रुपए, चौथे हफ्ते में 5.15 करोड़ रुपए और पांचवे हफ्ते में 1.70 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म ने पहले चार दिन में 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा। फिल्म ने 8वें दिन पर 100 करोड़ रुपए से अधिक बिजनेस किया। इसने 17 दिनों में 125 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

राज शांडिल्य की डेब्यू फिल्म

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के अपॉजिट एक्ट्रेस नुसरत भरुचा रहीं। फिल्म में अनू कपूर, मंजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, विजय राज और निधि बिष्ठ महत्वपूर्ण भूमिका में थे। फिल्म की कहानी राज शांडिल्य ने लिखी, जोकि इस फिल्म के डायरेक्टर भी थे। राज शांडिल्य की बतौर डायरेक्टर यह पहली फिल्म है।

नुसरत भरुचा ने फिल्म हुड़दंग की स्टोरी और कैरेक्टर से उठाया पर्दा

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा ने फिल्म के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply